बिहार

नागेश्वर यादव को मिला मोदी मित्र का गौरव

अररिया, रंजीत ठाकुर अररिया जिले के युवा संघर्षशील भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष नागेश्वरी यादव को नरपतगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा सदस्यता अभियान 2024 के तहत 4221 नए सदस्यों को जोड़ने पर “मोदी मित्र” का सम्मान मिला है। यह उपलब्धि उनके अकेले का है बल्कि स्थानीय भाजपा की ताकत को भी दर्शाता है।

आईए जानते हैं युवा संघर्षशील भाजपा नेता नागेश्वर यादव का परिचय :- नागेश्वर यादव बचपन से ही सहनशील एवं मधुरभाषी व्यक्ति रहा है। उनको कई वर्षों से स्वास्थ्य सेवा से जुड़े रहने का गौरव प्राप्त हुआ है। वर्तमान समय में बथनाहा हाट चौक पर आस्था हॉस्पिटल के ऑनर भी हैं तथा भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के मोदी दूत के रूप में जिला उपाध्यक्ष भी है। उन्होंने भाजपा को मजबूत बनाने के लिए अपने क्षेत्र में अहम भूमिका निभाई है। “मोदी मित्र” के सम्मान मिलने से वह काफी उत्साहित हैं और उन्होंने सदस्यता अभियान को जारी रखने का आश्वासन भी दिया है।

Advertisements
Ad 2

क्षेत्र में अभियान का प्रभाव:- नागेश्वर यादव ने कहा कि भाजपा में देशभर में नए सदस्यों की संख्या लगभग 9 करोड़ से अधिक हो गया है उन्होंने आम जनमानस का समर्थन का आभार व्यक्त करते हुए कहा “हम साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करेंगे। वहीं श्री यादव के इस कारनामे से समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

Related posts

डेंगू एवं चिकनगुनिया से बचाव के बारे में विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के साथ किया जा रहा संवाद

डीएम ने निर्माणाधीन नए समाहरणालय भवन का किया निरीक्षण

हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर दीवानगंज को मिला राज्य स्तरीय एनक्यूएएस प्रमाणपत्र, नेशनल की तैयारी शुरू