क्राइमबिहार

राजधानी में मॉब लिंचिंग : चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई, एक की मौत!

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) राजधानी के पटना में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई, इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मामला नौबतपुर के थाना के सबरचक पंचायत के जीतू चक गांव का है, जहां चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इलाज के दौरान पीएमसीएच में एक युवक सुधीर कुमार (27) की मौत हो गई, जबकि एक युवक सन्नी कुमार (26) बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों ने युवक की कार को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि दो युवक बुधवार की देर रात सावरचक गांव में गांजा खरीदने गए थे।

इसी क्रम में ग्रामीणों के द्वारा विवाद होने पर दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई, जिसमें एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। गांजा बेचने वाले की भी पहचान की जा रही है। परिजनों ने बताया कि युवक ओला कैब चलाकर अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में ग्रामीणों के द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। परिवार के लोगों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Advertisements
Ad 2

सिल्वर टोला निवासी सुधीर कुमार (27) बुधवार की देर रात अपनी कार से घर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि सबरचक गांव पहुंचने के बाद उसका एक दोस्त सन्नी कुमार भी साथ आ गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही यह दोनों सबरचक गांव पहुंचे, ग्रामीणों द्वारा चोरी का आरोप लगाकर दोनों युवकों को पकड़ लिया गया और जमकर उनकी पिटाई कर दी गई। घटना की सूचना देर रात ग्रामीणों ने नौबतपुर थाने को दी। सूचना मिलने के बाद नौबतपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुधीर कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मृतक सुधीर कुमार के परिवार के अशोक राम ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई