झारखंड की बेटी और बिहार की बहू बनी मिस इंडिया

[Edited By: Robin Raj]

पटना/पटनासिटी: झारखंड से बिहार तक का सफर और अब बिहार यानी राजधानी पटना की बहू बनी मिस इंडिया झारखंड की बेटी और बिहार की बहू ने साबित कर दिखाया कि हम भी किसी से कम नही।स्वेता झा झारखंड की रहने वाली है और बिहार में उनकी शादी हुई इनका एक ही लक्ष्य है कि बिहार की बेटी बहु कैसे आगे बढ़े आइये दिखाते और सुनाते है आपको पेश है एक रिपोर्ट अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस २०२१ के मौके पर दिल्ली में आयोजित “क्वीन यूनिवर्स प्रत्योगिता” में पटना सिटी निवासी स्वेता झा ” मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन ” चुनी गयी। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर “मिस इंडिया होम मेकर्स ” के द्वारा आयोजित “क्वीन यूनिवर्स प्रत्योगिता” में पूरे भारत तेलंगाना, बिहार, महाराष्ट्र दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरयाणा, ओडिशा) से कुल पंद्रह महिलाओ ने हिस्सा लिया । इस प्रत्योगिता में मिसेस स्वेता झा ” मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन चुनी गयी जिन्हे दिल्ली के सबडिविशनल मजिस्ट्रेट डॉक्टर नितिन शाक्य द्वारा सम्मानित किया गया.

बिहार की सामाजिक परिवेश और व्यवस्था को ध्यान रखते हुए अपने सपनो को साकार करने की हिम्मत रखने वाली शादी शुदा महिला स्वेता झा एक उदहारण स्वरुप हैं। मिसेस स्वेता झा बिहार की बहु और रांची की बेटी हैं। २००७ से पटना में बसे और कई अलग अलग शहरो में रहने के बाबजूद अपनी मिटटी का नाम रौशन किया हैं। मिसेस स्वेता झा बहु गुणवान है, वो दिखने में सूंदर, फिटनेस एक्सपर्ट , स्मार्ट बिज़नेस वीमेन, स्टॉक ट्रेडर,अच्छी ड्राइवर कुक,माँ और एक अच्छी पत्नी के साथ साथ अपने कर्रिएर के प्रति भी सजग रही हैं.

मिसेस स्वेता झा इससे पहले भी कई ख़िताब अर्जित कर चुकी हैं। २००३ में मिस रांची, मिस teen, मिस स्माइल, २०२१ में मिसेस बिहार, मिसेस फोटोजेनिक, मिसेस ब्यूटीफुल हेयर के ख़िताब से नवाज़ा गया हैं। 8 मार्च २०२१ को आयोजित प्रतियोगिता समारोह में उन्होने “मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन “का ख़िताब जीत कर बिहार का नाम रौशन किया हैं। उन्होने इसके लिए अपने पति का आभार व्यक्त किया हैं। जिन्होने हमेशा आगे बढ़ने का हौशला दिया। वो तहे दिल से नाज़ जोशी आर्गेनाइजर प्रस्तुत मीडिया , “ट्रीटान सोल्युशन” आदरणीय जुर्री मेंबर , और उपस्थित सभी दर्शको का तहे दिल से आभार व्यक्त किया हैं। आने वाले समय में मिसेस स्वेता झा कई प्रतियोगिताओ में भारत का प्रतिनिधितव करेंगी। उनकी सफलता पर बिहार के लोगो ने हर्ष व्यक्त किया हैं। आने वाले समय में मिसेस स्वेता झा ने बिहार के लोगो से आशीर्वाद की अपेक्छा की हैं।