बिहार

फुलवारी में मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत!

फुलवारी शरीफ, अजीत। फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत भूसौला दानापुर में ससुराल में रह रहा एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एम्स पटना भेज कर उसके परिवार वालों को सूचना दे दिया है. पुलिस का मानना है कि मृतक के परिजन के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी . वहीं मृतक सुभाष प्रजापति के ससुराल में उसकी मृत्यु के बाद कोहराम मचा रहा . पत्नी बच्चे समेत पूरा ससुराल वालो का रो रो कर बुरा हाल होने लगा .

किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि अचानक सुभाष प्रजापति की मौत कैसे हो गई. हालांकि पुलिस को अनुसंधान के दौरान पता चला है कि सुभाष प्रजापति नशे का आदी था . अत्यधिक नशे में होने के चलते हार्ट अटैक से भी मौत हो सकती है. हालांकि मौत कैसे हुई इसके स्पष्ट खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. बताया जाता है की 26 वर्षीय सुभाष प्रजापति ने फुलवारी शरीफ के भुसौला दानापुर में एक मुस्लिम लड़की से विवाह किया था और ससुराल में ही रहकर मजदूरी किया करता था. सुभाष प्रजापति के ससुर अलाउद्दीन सास अजमेरी और साला सन्नी समेत परिवार के अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Advertisements
Ad 2

फुलवारी शरीफ एस एच ओ शफीर आलम ने बताया कि भुसौला दानापुर में सुभाष प्रजापति अपने ससुराल में ही रहकर मजदूरी करता था.मृतक सुभाष प्रजापति पिता राजपाल प्रजापति ग्राम मुबारकपुर थाना ऊसैत जिला बदायूं की मृत्यु संदेहास्पद स्थिति में अपने ससुराल भूसौला दानापुर में हो गई है . शव को पोस्टमार्टम हेतु एम्स अस्पताल पटना में लाया गया है. शरीर पर कोई जख्म का निशान नहीं है ,जिस कारण मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उनके माता-पिता एवं अन्य परिजन को सूचना दी गई है. वेलोग यूपी के बदायूं से आ रहे हैं . परिजनों के आने के बाद उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

इंडियन बैंक के द्वारा कस्टमर मीट के तहत अंचल जोनल मैनेजर ने बैंक समस्याओं को किया निष्पादन

महादलित टोले में कोई सुविधा नहीं, जताया आक्रोश

जोगबनी पुलिस और एसएसबी जवानों ने संयुक्त छापेमारी कर 68 किलो गांजा किया बरामद