दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से किया छलनी!

 दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से किया छलनी!
Advertisement

जमुई(मो० अंजुम आलम): अलीगंज- सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बालडा मोड़ के समीप शुक्रवार की शाम नकाबपोश अपराधियों ने दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो को गोलियों से छलनी कर दिया। जिसे गंभीर अवस्था में स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा से पटना रेफर किया गया, लेकिन पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही नवनिर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो की मौत हो गई। मुखिया के मौत की खबर पूरे इलाके में बिजली की तरह दौड़ गई।पंचायत वासियों की काफी भीड़ घटना स्थल पर घंटों लगी रही। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने बालडा मोड़ के समीप सड़क को जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए नारेबाजी भी की। आक्रोशित लोग अपराधियों की अभिलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। वहीं घटना स्थल पर डीएसपी, एसडीपीओ सहित कई थानाध्यक्ष पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे लेकिन लोग मानने के लिए तैयार नहीं हुए।

Advertisement

समारोह से वपास लौटने के दौरान दिया घटना को अंजाम-

दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो किसी समारोह से वपास बालडा मोड पहुचे थे। जैसे ही मुखिया बाईक से उतरकर एक होटल के समीप खडा हुए थे कि उसी जगह पहले से घात लगाये तीन नकाबपोश अपराधियों ने मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।जिसमें लगभग 5 गोली मुखिया को लगने की बातें सामने आ रही हैं। गोली सीना, पेट और कमर में लगी है। घटना के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गया। घटना के संबंध में परिजन कुछ बताने में असमर्थ हैं।पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है। फिलहाल नकाबपोश अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है।मुखिया की मौत के बाद पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है। परिजनों में मातम छाया हुआ है।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी को जलाया-

Advertisement

घटना के बाद सड़क जाम कर हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर ही लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें सिकंदरा थानाध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक सहित होमगार्ड बालमुकुंद यादव और हवलदार ओमप्रकाश सिंह जख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए सिकंदरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। फिलहाल तीनो की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं आक्रोशित लोगों ने सिकंदरा थाना की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

Advertisements

कोट-

मुखिया की हत्या मामले में जल्द ही अपराधियो की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस घटना के हर पहलुओं पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है। आक्रोशित लोगों को समझाबुझा कर जाम हटाया गया है। पुलिस की गाड़ी जलाने और पुलिस पर हमला करने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। अनुसंधान जारी है।

जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post