बिहार

आम चोरी के आरोपी रिटायर्ड डीएसपी पुत्र व देवर पर एफआईआर

फुलवारीशरीफ(न्यूज क्राइम 24): संपतचक प्रखंड के भोगीपुर ग्राम मे वयोवृद्ध सुखदेव सिंह के बगीचे से आम चोरी के आरोप मे पूर्व से ही एक आपराधिक मामले मे हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहे सुधीर सिंह, रिटायर्ड डीएसपी पुत्र कान्तेश रंजन, रामरेश सिंह एवं महामुददी चक (राजेन्द्र नगर ) के अनिल कुमार पर गोपालपुर थाना मे एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. इसकी पुष्टि गोपालपुर थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने की है.

इस मामले के पीड़ित शिकायतकर्ता व सुखदेव सिंह के जमीन पर किराएदार गिट्ट बालु (भवन निर्माण सामग्री) कारोबारी ई0 नीतीश कुमार ने पुलिस को बताया है कि 29 मई को मेरे व्यवसायिक स्थल मे लगे आम के पेड से आम तोड़ने के बहाने नामजद लोग कुछ बडा कांड को अंजाम देने के फिराक मे थे, क्योंकि ये लोग को पता चल चुका था कि यहां पर मै और सुखदेव सिंह (95 वर्ष लगभग) ही हैं बाकि परिवार के लोग व्यक्तिगत कार्य से मुम्बई गये हैं. ई नीतीश ने आगे बताया है की वारदात के वक्त हम जान बचाकर नही भागते और वक्त पर पुलिस नही आती तो जान भी ले लेते क्योकि ये लोग हथियार से लैस थे.

Advertisements
Ad 2

ई नीतीश ने गोपालपुर थाना में पुलिस को बताया है की सुधीर सिंह के द्वारा पुर्व मे भी रंगदारी व जान से मारने का धमकी मिलते रहा है. नामजद अभियुक्तयों की अविलंब गिरफ्तारी की जाए. इन लोगो द्वारा पहले भी हथियार के साथ जानलेवा हमला व लुटपाट किया गया हैजिसका भी पहले से मामला दर्ज है . सुधीर सिंह हाईकोर्ट से जमानत पर हैं. कातेश रंजन व अनिल कुमार पर भी अपार्टमेन्ट के महिलाओ के साथ छेड़खनी एवं बदसलूकी का मामला दर्ज है और राम नरेश सिंह एस0 सी0-एस0 टी0 उत्पीडन के मामले मे न्यायालय से जमानत पर हैं.

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पटना हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति (एइएमसी) की बैठक हुई

इलेक्टोरल बॉन्ड विश्व का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

बिहार में लोग मोदी जी को वोट कर रहे हैं : सम्राट चौधरी