क्राइमबिहार

बेखौफ अपराधियों ने पीट-पीटकर अधेड़ व्यक्ति को मार डाला

नौबतपुर, (न्यूज क्राइम 24) बिहार में डबल इंजन की सरकार में आए दिन हत्याएं से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। लगातार हत्या से पटना पुलिस भी कटघरे के खड़े में है। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ अनुमंडल अंतर्गत के नौबतपुर में अपराधियों ने एक अधेड़ व्यक्ति को तेज हथियार से पीट-पीट कर मार डाला। घटना के बाद अपराधी ने शव को नौबतपुर – विक्रम मार्ग में नहर के नजदीक फेंक कर फरार हो गए। गुरुवार को पुलिस ने विक्रम मार्ग के नहर के नजदीक से शव बरामद कर लिया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुटी। घटना की सूचना मिलते ही नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज अपने पूरे दलबल के साथ मौके वरदात पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करने का आग्रह किया। इसके बावजूद भी मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सके। प्रथम दृष्टया उसकी उम्र 40 से 45 के बीच लग रही है। नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर सोन नहर के पास बधार से पुलिस ने एक अधेड़ अज्ञात व्यक्ति के शव को बरामद किया है।

Advertisements
Ad 2

शव को जब्त कर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होता है , जांच की जारी है। मृतक व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक के शरीर पर कहीं गहरे जख्म का निशान पाया गया है। मृतक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है और ना ही उनकी पहचान हो पाई है। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालने में जुट गई है। जल्द ही उद्वेदन कर लिया जाएगा , अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: