क्राइमबिहार

बबुआन में छः दिन बाद अपहृत छात्रा का शव मिलने से परिजनों में कोहराम, रो रो कर बुरा हाल

Advertisements
Ad 4

अररिया, रंजीत ठाकुर। नरपतगंज प्रखंड अंतर्गत इंडो नेपाल सीमा से सटे घूरना थाना क्षेत्र के बबुआन पंचायत स्थित वार्ड संख्या दो निवासी 20 बर्षीय मोहम्मद इमरान पिता मोहम्मद रज्जाक को बीते दिन गुरुवार 14 मार्च की सुबह करीब 6:00 बजे मोबाइल फोन के माध्यम से किसी दोस्त ने बुलाया था। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन किया, नहीं मिलने पर इसकी लिखित सूचना घूरना थाना पुलिस को दिया गया। घूरना थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त बालक का खोज प्रारंभ किया। उसी दौरान मोबाइल कॉल डिटेल्स के माध्यम से मंगलवार को बबुआन निवासी एक नाबालिक को कब्जे में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ के बाद पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। जहाँ से कब्जे में लिए गए बालक मौका देखकर भाग गया।

बालक के भागने की सूचना पर परिजनों ने आक्रोश जताते हुए थाना पहुंच गए और हो हल्ला करने लगे। तो वहीं थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने पुलिस बल के साथ दिनभर लगातार छापेमारी करता रहा। छापेमारी के दौरान ही सूचना के आधार पर बीते दिनों लापता बालक की शव को मंगलवार की शाम मृतक के घर से पूरब लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बांसबाड़ी से बरामद किया। शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया। जहां पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले ही सैकड़ो की संख्या में परिजन व ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर थाना परिसर में हंगामा शुरू कर दिया।

Advertisements
Ad 2

मौके पर पहुंचे फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार साहा, कई थाने के थाना अध्यक्ष एवं एसएसबी के सहायक सेनानायक दीपक कुमार ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाते हुए भीड़ को हटाया। तत्पश्चात शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया है। वहीं पुलिस आरोपी की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
इस बाबत फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार साहा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। आरोपियों की तलास जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा कि हत्या कैसे हुई। वहीं मृतक के मां ने कहा मेरे पुत्र को किसी ने फोन करके बुलाकर हत्या कर दिया है।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच भी आम जनमानस का दिखा उत्साह

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू

बाबा जोरावर सिंह बाबा फतेह सिंह निवास के पहले लैन्टर की कारसेवा