फेम एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का निधन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का बीती रात निधन हो गया. एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित थीं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. देश के हर हिस्से में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण से कई लोगों की जानें भी जा रही हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में बुरी खबरों का सिलसिला भी लगातार जारी है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छ‍िछोरे’ की को-एक्ट्रेस रहीं अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन हो गया है.

शुरुआती फेज में घर पर करा रही थीं इलाज-

अभिलाषा पाटिल वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर थीं. वे जब वापस मुंबई अपने घर लौटीं तो कोविड का शिकार हो गईं. शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. शुरुआती फेज में एक्ट्रेस अपना इलाज घर पर ही करवा रही थीं.
सांस लेने में हुई थी समस्या-
बाद में अचानक अभिलाषा पाटिल को सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया. बीते मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और रात में उनका निधन हो गया. अभिलाषा के निधन से मराठी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्ट्रेस के करीबी और उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.
इन फिल्मों में किया काम
अभिलाषा पाटिल फिल्म ‘छ‍िछोरे’ का हिस्सा थीं. इससे पहले भी वे कई फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ में भी काम किया था. वहीं वे अक्षय कुमार कि फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ में अभिनय करती नजर आईं. वे ‘मलाल’ का भी हिस्सा थीं. एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम किया था।