झारखण्डताजा खबरेंराजनितिक

रांची आवास पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी करेगी पूछताछ

रांची, न्यूज़ क्राइम 24। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर धनशोधन मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच, मंगलवार को वह अपने रांची स्थित आधिकारिक आवास पर पहुंचे और अपने गठबंधन के विधायकों के साथ बैठक की। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज यानि बुधवार को उनसे उनके आवास पर पूछताछ करेगी।

इससे पहले झारखंड  सीएम सोरेन मंगलवार को दिल्ली से रांची पहुंचे. सोरेन ने  झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं और अपने पार्टी के  विधायकों से मुलाकात की.  मंगलवार देर शाम हेमंत सोरेन की पार्टी के  विधायकों की सीएम के साथ बैठक हुई. इसमें ईडी की कार्रवाई के बाद पैदा होनेवाली परिस्थिति से निबटने की रणनीति बनी। वहीं, बैठक के बाद मंत्री और झामुमो नेता मिथिलेश ठाकुर ने कहा, हम गठबंध में हैं और सरकार चला रहे हैं। ऐसी बैठकें आम बात है। हमने चर्चा की कि सरकार कैसे चलाई जाए और लोगों की उम्मीदों को कैसे पूरा किया जाए।

Advertisements
Ad 2

सोरेन के करीबी सूत्रोंने कहा कि झामुमो नेता दिल्ली से सड़क मार्ग से आए थे और उन्होंने 1250 किलोमीटर की यात्रा की। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं आपके दिलों में बसता हूं। वह अपने ‘गायब’ होने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। 
 

Related posts

अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दि हत्या

मोदी जी को छोड़ दें तो आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं : प्रशांत किशोर

पुलिस पदाधिकारी थाने में सोते नजर आए, DSP ने दिए जांच के आदेश