झारखण्डताजा खबरेंराजनितिक

रांची आवास पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी करेगी पूछताछ

रांची, न्यूज़ क्राइम 24। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर धनशोधन मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच, मंगलवार को वह अपने रांची स्थित आधिकारिक आवास पर पहुंचे और अपने गठबंधन के विधायकों के साथ बैठक की। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज यानि बुधवार को उनसे उनके आवास पर पूछताछ करेगी।

इससे पहले झारखंड  सीएम सोरेन मंगलवार को दिल्ली से रांची पहुंचे. सोरेन ने  झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं और अपने पार्टी के  विधायकों से मुलाकात की.  मंगलवार देर शाम हेमंत सोरेन की पार्टी के  विधायकों की सीएम के साथ बैठक हुई. इसमें ईडी की कार्रवाई के बाद पैदा होनेवाली परिस्थिति से निबटने की रणनीति बनी। वहीं, बैठक के बाद मंत्री और झामुमो नेता मिथिलेश ठाकुर ने कहा, हम गठबंध में हैं और सरकार चला रहे हैं। ऐसी बैठकें आम बात है। हमने चर्चा की कि सरकार कैसे चलाई जाए और लोगों की उम्मीदों को कैसे पूरा किया जाए।

Advertisements
Ad 2

सोरेन के करीबी सूत्रोंने कहा कि झामुमो नेता दिल्ली से सड़क मार्ग से आए थे और उन्होंने 1250 किलोमीटर की यात्रा की। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं आपके दिलों में बसता हूं। वह अपने ‘गायब’ होने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। 
 

Related posts

3 मार्च 2024 को जन विश्वास महारैली होगी ऐतिहासिक : जवाहर यादव निराला

अगले 10 दिनों में पीएम 2 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की योजनाओं का बिहार को देंगे तोहफा : सम्राट चौधरी

बिहार को आगे ले जाने के लिए मुझे खून भी देना पड़े तो पीछे नहीं हटूंगा : सम्राट

error: