बिहार

बिहार भाजपा कार्यालय में मनाई गई रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन, बंटी मिठाई

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) 10 जुलाई। भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 72 वा जन्मदिन आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में धूमधाम से मनायी गयी। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांटी गई और उनके पार्टी में दिए गए योगदान की चर्चा की गई ।

इस मौके पर वक्ताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पार्टी में योगदान पर चर्चा करते हुए कहा कि विधायक, लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, भाजपा अध्यक्ष, केंद्र में कई बार मंत्री पद संभालने वाले राजनाथ सिंह वर्तमान में देश के रक्षा मंत्री हैं। अपने अलग अंदाज और जीवनशैली के कारण राजनाथ सिंह को राजनीति में एक दिग्गज के तौर पर ख्याति प्राप्त है। 13 वर्ष की उम्र और 1964 से वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े और फिर आगे बढ़ते चले गए।

Advertisements
Ad 2

वक्ताओं ने जोर देकर कहा कि हम सबके वे प्रेरणास्रोत रहे हैं। कभी भी उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। आज भी वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के बनाने के लिए कठोर परिश्रम करते हैं।

उन्होंने पार्टी के लिए अपना बहुमूल्य योगदान दिया है।इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक चन्दन सिंह भारद्वाज, प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर,उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया, उपाध्यक्ष संतोष पाठक, प्रेम रंजन पटेल , राकेश सिंह , पंकज सिंह, सुमित श्रीवास्तव , ललन पासवान, विनोद शर्मा, कमलजीत सिह, जनार्दन जोगी, रितेश रंजन , श्वेता श्रीवास्तव, उपेन्द्र सिंह सहित कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई