क्राइमबिहार

घर से निकलने के थोड़ी ही देर बाद मिला शव

फुलवारी शरीफ, अजीत। रविवार को शिवाला नौबतपुर रोड में बोधगमा गांव के सामने स्थित सूर्य मंदिर के समीप सड़क किनारे लावारिस हालत में स्थानीय बिहटा थाना के नेउरा ओपी के नेऊरी गांव निवासी अजय कुमार विद्यार्थी का शव लावारिस हालत में बरामद किया गया. पुलिस को परिजनों ने बताया है कि घर से सुबह में निकालने के बाद अजय कुमार विद्यार्थी नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई.इस बीच उनके सड़क किनारे लावारिस पड़े होने की सूचना ग्रामीणों से मिली. जब तक परिजन वहां पहुंचे अजय कुमार विद्यार्थी की सांस उखड़ चुकी थी. इस पूरे मामले में पुलिस हार्ट अटैक से मौत होने की घटना मान रही है . पुलिस का कहना है कि छानबीन में पता चला है अजय कुमार विद्यार्थी जब घर से निकले उसके कुछ देर बाद ही उनके लावारिस पड़े होने की जानकारी परिजनों को मिली थी. हालांकि परिजनों के द्वारा साजिश के तहत हत्या कराए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद हर पहलू पर तहकीकात की जा रही है. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया।

फुलवारी शरीफ थाना के बोधगांवा के सामने अचानक लोगो ने सड़क किनारे एक व्यक्ति को बेहोशी हालत में देख उसकी पहचान नेउरी निवासी अजय कुमार के रूप में होने पर उनके घर वालों को खबर भिजवाया. मौके पर परिजन पहुंचे और आनन फानन अस्पताल ले गए हालांकि उनकी मौत हो चुकी थी . परिजनों ने पुलिस को बताया कि अजय सबुह घर से निकले थे मगर लौट कर नहीं आए . परिजनों ने खोज बीन करना शुरू किया . परिजनों ने बताया कि इनकी हत्या दुश्मनी में जहरीला पर्दाथ देर कर देने के बाद शव यहां फेंक दिया गया. परिजनों का कहना है कि कुछ जमीन इनसे कुछ लोगों ने लिखवा लिया था जिसके बाद अजय डिप्रेशन में चल रहे थे. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Advertisements
Ad 2

थाना अध्यक्ष सफिर आलम ने बताया कि परिजनों ने जिन लोगों के खिलाफ जमीन लिखवाने और हत्या में साजिश रचने का आरोप लगाया गया है उसकी हर पहलू पर तहकीकात की जा रही है उन्होंने बताया कि अनुसंधान प्रभावित नहीं हो इसके लिए उन लोगों का नाम उजागर नहीं किया जा रहा है. जल्द पुलिस टीम पूरे मामला का खुलासा करेगी. हालांकि थाना अध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम में शव भेजा गया, जहां डॉक्टरों से बात करने पर पता चला कि हार्ट अटैक से मौत हुई है।

Related posts

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण

अभियान 40 आईएएस करेंट अफेयर्स पत्रिका का लोकार्पण