बिहार

महावीर कैंसर संस्थान में कोरोना के टीकाकरण की शुरूआत

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): सोमवार को महावीर कैंसर संस्थान में कोरोना के टीकाकरण की शुरूआत से पहले निदेशक इन्चार्ज डॉ० मनीषा सिंह एवं चिकित्सा अधीक्षक डॉ० एल ० बी ० सिंह ने संयुक्त रूप से विधिवत् फीता काटकर उद्घाटन किया.

संस्थान के अधीक्षक डॉ० सिंह ने कहा कि सरकार के दिये गए निर्देश के अनुसार संस्थान में टीकाकरण की शुरूआत हो चुकी है । संस्थान के चिकित्सा अधीक्षक डॉ० एल ० बी ० सिंह संस्थान के कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए सर्वप्रथम टीकाकरण करवाये जबकि वे खुद डायबिटीज , ब्लडप्रेशर , अस्थमा जैसे कई बिमारियों का इलाज ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि टीकाकरण के दौरान संस्थान के कर्मी सरकार के सभी गाईडलाइन्स का पालन करते हुए टीकाकरण करवा रहे हैं । टीकाकरण करवाने के बाद किसी भी कर्मी में कोई परेशानी अभी तक नहीं देखी गयी है । आज के टीकाकरण के लिए सरकार द्वारा जो सूची भेजी गयी है । उसे दो ग्रुपों में बांटकर किया जा रहा है । संस्थान के सभी वरीय चिकित्सकों ने टीकाकरण करवाया. सभी कर्मियों में खुशी की लहर है.

Advertisements
Ad 2

अस्पताल के 714 चिकित्सकों, पदाधिकारियों, नों, पारामेडिकल स्टाफ एवं अन्य कर्मियों को टीका दी जाएगी. इसमें डॉ० विनीता त्रिवेदी, डॉ० सुबोध कुमार सिन्हा, डॉ० ऋचा चौहान डॉ० अनिता वर्गीज, डॉ० मुकुल मिश्रा, कर्नल डॉ० ० शम्भु शर्मा, डॉ० ए ० पोद्दार, डॉ० टी ० आर ० रहमान, डॉ० ऋता रानी आदि शामिल थे ।

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!