लापता दो सगे भाइयों का तीन दिनों बाद भी नही मिला सुराग, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी!

 लापता दो सगे भाइयों का तीन दिनों बाद भी नही मिला सुराग, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी!

फुलवारी/बिहटा(अजित यादव): बिहटा के मखदुमपुर गाँव से लापता दो सगे भाइयों का तीन दिनों बाद भी कोई आता पता नही चलने से नाराज लोगो का गुस्सा सड़क पर फुट पड़ा है। सड़क जाम आगजनी कर रहे गर्मीन बताते है की बच्चो ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो पांच और सात साल के बच्चे को सफारी से अपहरण कर ले भागा और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बच्चों की लाशें बरामद होने का इन्तेजार कर रही है। नेउरा औऱ बिहटा थाना पुलिस के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी कर सरकार को कटघडे में खड़ा कर रहे हैं । ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस का तंत्र फेल हो गया है जो तीन दिन बाद भी मासुमो का कोई पता नही लगा पायी है। मासुम बेटों के फोटो हाथ मे लिए बरामदगी की गुहार लगा रही मां का भी किसीअनहोनी की आशंका से कलेजा फट रहा है। दो कलेजे के टुकड़ो को बरामदगी कराने की गुहार लगाती विलाप करती मां के आंसुओं और चीत्कार सुनकर लोग भड़के हुए हैं और लोगों ने बिहटा पटना मार्ग को शिवाला के पास नेउरा मोड़ पर लगाया जाम कर आगजनी करते हुए जमकर बवाल काट रहे हैं.

लापता बच्चे की माँ सुनीता देवी ने बताया कि नेउरा थाना ने दूसरे पक्ष से पैसा ले लिया है ,और मामले को शिथिल कर इसे रफा दफा करने की फिराक में है,सुनीता देवी ने आशंका जाहिर की है कि अपहरणकर्ता उनके दोनों बच्चों की हत्या कर शव को छुपा रखे हैं.

बता दें कि बिहटा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गाँव से लापता दो सगे भाइयों के तीन दिनों बाद भी सकुशल बरामदगी नहीं होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार को बिहटा खगौल मुख्यमार्ग को जाम कर आगजनी करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।जाम के कारण आरा बिहटा रोड पर आवगमन ठप हो गया जिससे आने जाने वाले लोगो को काफी परेशानी हुई।नाराज परिजनों को मानने आये नेउरा थाने की पुलिस को परिजनों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए वापस कर दिया ।पुलिसिया कार्रवाई से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटनास्थल भद्दी भद्दी गालियां देते हुए अपने बच्चे की रिहाई की माँग की।दअरसल मखदुमपुर गाँव के विनोद कुमार ने दो शादियां कर रखी है ,जमीन के बंटवारे के विवाद में अपने सौतेले भाई ने हीं गाँव अनीश,पाँच साल और शिवम को सात साल को सफारी गाड़ी से उठाकर भाग निकला ।नेउरा पुलिस ने थाने में लापता का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की मां की हिरासत में लिया है।

News Crime 24 Desk

Related post