बिहार

फुलवारी मे सिटी एसपी ग्रामीण एसपी एएसपी ने किया फ्लैग मार्च

फुलवारी शरीफ, अजित फुलवारी शरीफ के बजरंगबली कॉलोनी में लक स्टोन बिल्डटेक कंस्ट्रक्शन साइट पर दिनदहाड़े हुई गोलीबारी मामले में वारदात को अंजाम देने वाले किंग ऑफ पटना गैंग की पहचान हुई है. गोलीबारी में जख्मी मोहम्मद साहिल के बयान पर फुलवारी शरीफ थाना में बदमाशों का मुख्य सरगना भु माफिया नौशाद मलिक उसके दो भतीजे एवं हसन अली उर्फ बबलू सहीत 10 लोगों के खिलाफ नाम जद प्राथमीकी दर्ज कराई गई है. इसके अलावा फुलवारी थाना पुलिस भी अपने स्तर से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है.सीनियर एसपी पटना के आदेश पर इस मामले में ग्रामीण एसपी रौशन कुमार सीटीएसपी पश्चिमी अभिनव धीमान एडिशनल एसपी फरवारी शरीफ विक्रम सेहाग थाना अध्यक्ष फुलवारी शरीफ सफिर आलम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को लेकर मुख्य सरगना नौशाद मलिक हसन अली और बबलू सहित कई पहचान में बदमाशों के घर छापेमारी की गई.

इस दौरान महिलाओं समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल बदमाशों का मुख्य सरगना नौशाद मलिक हसन अली ऊर्फ बबलू एवं अन्य बदमाश फरार हो चुके हैं.पुलिस बल के साथ वरीय पुलिस अधिकारियों ने इलाके में फ्लैग मार्च किया है.हारून नगर बजरंगबली कॉलोनी पेठीया बाजार टमटम पड़ाव चुनौती कुआं सदर बाजार महत्वाना चौराहा सहित कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी हुई है.बजरंग बली कॉलोनी मे दिनदहाड़े बिल्डर ताजुद्दीन एवं नौशाद मलिक के के बीच हुई गोलीबारी मारपीट मामले में कॉलोनी में दहशत का माहौल रहा. दूसरे दिन कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे ईक्का-दुक्का मजदूर ही देखे गए.

Advertisements
Ad 2

अधिकांश मजदूर बिहार के दूसरे जिले से पटना में यहां काम करने आए थे जो गोलीबारी और मारपीट की घटना के बाद डर से काम करने से इनकार करते हुए अपने-अपने घर चले गए. दूसरे दिन भी फुलवारी शरीफ थाना पुलिस गर्दनीबाग थाना पुलिस वहां पहुंची और छानबीन की.घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाल कर गोली बारी करने वालों की पहचान शुरू किया.इस क्रम में पुलिस को पटना पुलिस के लिए सरर्दद बनने बाईक्रस गैंग किंग ऑफ पटना के कई सदस्य की पहचान हुई. यह लोग बुलावे पर कहीं भी जा कर हंगामा तोड़ फोड़ गोली बारी मारपीट किया करते हैं. शनिवार की रात एएसपी फुलवारी शरीफ ने दो थाना पुलिस के साथ नौशाद मलिक के घर छापामारी किया मगर वह नहीं मिला. रविवार की दोपहर पुलिस की एक विशेष टीम ने नौशाद मलिक के घर छापामारी किया.गोली बारी में नौशाद मलिक की कार पर भी गाेली लगी और उसके कार पर गोली के निशान भी हैं. पुलिस उस कार की भी तलाश कर रही है.इस मामले में शामिल अधिकांश बदमाश फरार हो चुके हैं.इसके अलावा शहर में कई ऐसे अड्डे हैं.

फुलवारी शरीफ मे जिस प्रकार वारदात को अंजाम देने के लिए हमलावरों का दल बजरंगबली कॉलोनी में पहुंचा था अगर कॉलोनीवासी पुलिस को तत्परता से इसकी सूचना नहीं देते पुलिस के पहुंचने से पहले कई लाशें गिर जाती.जमीन का धंधे को लेकर यहां कई गैंग सक्रिय है. रविवार को फुलवारी शरीफ में सिटी एसपी पश्चिम,ग्रामीण एसपी,एएसपी ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया. पुलिस के वरीय पदाधिकारी ने घटना स्थल सहित मुख्य आरोपी के घर तक पहंचे. उसके बाद फ्लैग मार्च करते हुए टमटम पड़ाव होते हुए चौराहा और फिर थाना पहुंच कर इस मामले में पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया.

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई