बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दिल और दिमाग बिहार के विकास में, जबकि आरजेडी के लिए नौकरी के बदले जमीन लिखवाना महत्वपूर्ण : नीरज कुमार

Advertisements
Ad 4

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) जद(यू) विधानपार्षद सह प्रदेश मुख्य प्रवक्ता श्री नीरज कुमार ने मीडिया को बयान जारी कर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीनें लिखवाकर लालू प्रसाद यादव लोगों के हित के बदले अपने परिवार के लिए संपत्ति संग्रहण में लग गए।

उन्होंने तेजस्वी यादव से कुछ अहम और गंभीर सवाल पूछे:

Advertisements
Ad 2

1.तेजस्वी यादव ये बताएं कि क्या ये सही नहीं है कि, माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने तो संयुक्त राष्ट्र संघ के राउंड टेबल काॅन्फ्रेंस में क्लाइमेट लीडर की उपाधि पायी है, जबकि आपके राजनीतिक वंश पर सजायाफ्ता का बोर्ड लगा हुआ है ?

  1. तेजस्वी यादव ये बताएं कि आपके पिता लालू प्रसाद यादव की नौकरी के बदले जमीनें लिखवाने के बाद आप फिर से ‘जाॅब यात्रा’ पर कब निकलिएगा? आपकी उसकी भी तिथि और समय निर्धारित करें ?
  2. क्या ये सही नहीं है कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का दिल और दिमाग बिहार के विकास में लगा है। जबकि आरजेडी के लिए नौकरी के बदले जमीनें लिखवाना महत्वपूर्ण है ?
  3. क्या ये सही नहीं है कि नौकरी के बदले जमीन लिखवाकर आपके पिता लालू प्रसाद यादव संपत्ति संग्रहण में लग गए और उन्होंने कई फर्जी नामों से पटना में लोगों से जमीनें लिखवाईं ?
  4. क्या ये सही नहीं है कि जब तेजस्वी यादव से दिल नहीं भरा तो लालू प्रसाद यादव ने फर्जी तरुण यादव के नाम से भी नौकरी के बदले जमीनें लिखवाईं ?
  5. क्या ये सही नहीं है कि नौकरी के बदले आपके पिता ने लालू प्रसाद यादव ने धन्नो के नाम से भी जमीनें लिखवाईं ?
  6. क्या ये सही नहीं है कि आपके पिता लालू प्रसाद यादव ने मीसा भारती की दो नाबालिग बेटियों के नाम से भी नौकरी के बदले जमीनें लोगों से लिखवाईं?
    उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि आरजेडी को इन आरोपों पर तथ्यों के साथ जवाब देना चाहिए।

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!