बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबासाहेब अंबेडकर के सपनों को किया साकार – संतोष निराला पूर्व मंत्री

Advertisements
Ad 4

मनेर(आनंद मोहन): अनुमंडलीय स्तरीय भीम संवाद कार्यक्रम जदयू जिला अध्यक्ष अशोक सिंह एवं संचालन दानापुर अनुमंडल जदयू प्रभारी डॉ हुलेश मांझी की अध्यक्षता में रविवार को मनेर प्रखंड के सराय ब्याहुत विवाह भवन में आयोजित की गईं। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा साहब के सपनो को पंचायती, नगर निकाई में अनुसूचित जाति एवम अनुसूचित जन जाति को आरक्षण देकर साकार किया है

पूर्व मंत्री भुनेश्वर चौधरी ने कहा की बिहार के गरीब गुरबो के मसीहा विकास पुरुष माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनुसूचित जाति को मुख्यमंत्री उद्धमी योजना के तहत 10 लाख रूपया का ऋण देकर सम्मानित करने का काम किया है, पूर्व विधायक प्रभुनाथ राम ने कहा की बाबा साहब लोकप्रिय, भारतीय, बुद्धिजीवी, विधिवेता, अर्थशास्त्री, राजनीतिज्ञ, और समाज सुधारक थे पूर्व विधायक अरुण कुमार मांझी ने कहा की बाबा साहब भारत के दलित अधिकार और सामाजिक समता के लिए लड़ने वालों में एक अग्रणी नेता थे।

Advertisements
Ad 2

मनेर प्रखंड के पूर्व विधायक सूर्य देव त्यागी ने कहा की बाबा साहब ने दलित बौद्ध आंदोलन को प्रेरित किया और अछूतों दलितों से सामाजिक भेदभाव के विरुद्ध अभियान चलाया था। संवाद कार्यक्रम में जदयू नेता विनोद सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार में महंगाई से जनता त्राहिमाम कर रही है, जनता को देखने वाला कोई नहीं है। धन्यवाद ज्ञापन मनेर प्रखंड अध्यक्ष जदयू विनोद सिंह ने की। संवाद कार्यक्रम में पूर्व विधायक रेणु देवी, चंद्रकांत मिश्रा, महेंद्र सिंह, सराय पंचायत मुखिया पति श्रीओम सिंह, बलुआ पंचायत मुखिया पति प्राणेश सिंह, समाजसेवी राकेश कुमार सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा