बिहार

बेउर जेल से दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए आए कैदी छोटे सरकार की गोली मार कर हत्या

दानापुर, अजीत। शुक्रवार को पटना के आदर्श केंद्रीय करावे और जेल से दानापुर व्यवहार न्यायालय में पीएसी के लिए आए कैदी छोटे सरकार की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. कोर्ट में हत्या के बाद भाग रहे दो बदमाशों को भारी अफरा तफरी के बीच लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया . पकड़े गए बदमाशों को लोगों की भीड़ ने जमकर कुटाई पिटाई भी किया. मौके पर आला पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच करना शुरू कर दिए.

शुक्रवार दोपहर जेल से दानापुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए आए एक कैदी को गोलियों से भूना डाला गया। इलाज के दौरान कैदी की मौत हो गई।मृतक की पहचान बिहटा के सिकंदरपुर का कुख्यात अपराधी छोटे सरकार उर्फ़ अभिषेक कुमार (25) के रूप में हुई है। इधर, घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे दो अपराधियों को स्थानीय लोग और पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया।पुलिस ने दोनों युवकों के पास से हत्या में प्रयुक्त किए गए पिस्टल को भी जब्त कर लिया है। सूचना पाकर दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल से गोली के चार खोखे बरामद किए हैं। घटना की पुष्टि दानापुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने की है।

Advertisements
Ad 2

बताया जा रहा है कि छोटे सरकार पर राजधानी पटना के आसपास के कई थानों में 16 मामले दर्ज हैं। छोटे सरकार को पुलिस ने 3 जुलाई 2022 को गिरफ्तार कर पटना के बेऊर जेल भेज दिया था। तब से छोटे सरकार पटना के बेउर जेल में बंद है। शुक्रवार को दानापुर के एडीजी एक और तीन में पेशी के लिए कैदी वाहन से पटना के बेउर जेल से दानापुर के व्यवहार न्यायालय भेजा गया था। शुक्रवार दोपहर जैसे ही छोटे सरकार दानापुर व्यवहार न्यायालय पहुंचा। वैसे ही पूर्व से घात लगाए दो अपराधियों ने छोटे सरकार पर ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग दी। गोली लगते ही छोटे सरकार वहीं गिरकर छटपटाने लगा। घटना को अंजाम देकर भाग रहे दोनों अपराधियों को स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से खदेडकर कर पकड़ लिया गया। लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना मिलते ही दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: