बिहार

भाई ने अपने ही छोटे भाई के गर्दन पर तलवार से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

जमुई, मो. अंजुम आलम। जमुई खैरा थाना क्षेत्र के अम्मातरी गांव में आपसी विवाद में सनकी भाई संजय मांझी ने अपने ही छोटे भाई अजय मांझी के गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया।जिससे छोटा भाई अजय मांझी बुरी तरह घायल हो गया।उसके बाद घटना की जानकारी परिजन द्वारा खैरा थाना की पुलिस को दी गई। और उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया गया। जहां अजय मांझी की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।घायल अजय मांझी की पत्नी ने बताया कि अजय मांझी के बड़े भाई संजय मांझी के द्वारा हमेशा घर से भागने की धमकी देता था।

वह पूरी घर को अपना घर कहता था और अजय मांझी के घर में रहना वह पसंद नहीं करता था।जबकि दोनों भाई अपने-अपने घर में अलग रहते हैं। अचानक संजय मांझी आया और घर से सभी को भगाने के लिए कहने लगा।उसके बाद अजय मांझी के द्वारा अपने बड़े भाई संजय मांझी को समझने का प्रयास किया गया और सुबह में बात करने की बात कही गई। लेकिन संजय मांझी नहीं माना और घर में रखा तलवार निकाल कर अपने छोटे भाई अजय मांझी के गर्दन पर वार कर दिया।

Advertisements
Ad 2

जिससे अजय मांझी बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा फिर दोबारा संजय मांझी तलवार से हमला करने की कोशिश किया लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा उसे पकड़ लिया गया, और तलवार को छीना गया। उसके बाद परिजन तलवार के साथ घायल अवस्था में अजय मांझी को लेकर खैरा थाना पहुंच गए जहां थाना की पुलिस के द्वारा पहले इलाज कराने की बात कही गई। और अजय मांझी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा से सदर अस्पताल रेफर किया गया।फिलहाल अजय मांझी की हालत गंभीर बनी हुई है।वहीं घटना के बाद आरोपित बड़ा भाई संजय मांझी मौके से फरार हो गया। जिसकी तालाश में पुलिस जुटी हुई है।

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: