बिहार

भाजपा नेताओं ने लाइव सुना पीएम मोदी का संबोधन

अररिया, रंजीत ठाकुर। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शनिवार को रघुनाथपुर उत्तर पंचायत के पंचायत भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एलईडी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना। सांसद प्रदीप कुमार सिंह,विधायक जयप्रकाश यादव सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की बात सुनी। सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा एक रथ नहीं,बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी है। जनता को जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने के अद्भुत संकल्प के साथ यह गाड़ी हर गांव,कस्बे और शहर में पहुंच रही है।

इसका उद्देश्य मोदी सरकार की जनकल्याणकारी और जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है,ताकि हर पात्र व्यक्ति तक इन योजनाओं का लाभ पहुंच सके। इस यात्रा के तहत आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों में हर जगह लोगों की खूब भीड़ उमड़ रही है। लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं विधायक जयप्रकाश यादव ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का प्रत्येक शब्द इसके उद्देश्य से खुद हीं अवगत करवाता है। मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत,उज्ज्वला,जनधन,किसान सम्मान निधि, आवास, विश्वकर्मा तथा किसान क्रेडिट कार्ड जैसी कई महत्वाकांक्षी योजनाओं को धरातल पर अमलीजामा पहनाया है।

Advertisements
Ad 2

इससे करोड़ों लोग लाभान्वित हो रहे हैं। इस दौरान हेल्थ चेकअप और ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाए जा रहे हैं। पूरे देश को नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा है। मध्य प्रदेश,राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता ने भी इसे प्रमाणित भी किया है। आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा,सुधीर भगत,नवीन यादव,किरण देवी,दीपक कुमार मुन्ना,मिथिलेश भारती,लड्डू यादव,माधव यादव,नित्यानंद मेहता,समेत कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: