बिहार

जनता की नहीं, सिर्फ़ अपने सत्ता की चिंता करती है भाजपा : जमा खां

पटना, न्यूज क्राइम 24। मंगलवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में बिहार सरकार के माननीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए श्री जमा खां ने कहा कि हमारे नेता श्री नीतीश कुमार के अथक प्रयास के बदौलत देशभर का विपक्ष एक मंच पर एकजुट हुआ है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता चाहती है कि श्री नीतीश कुमार देश का नेतृत्व करें। देश के संविधान, लोकतंत्र और आपसी भाईचारा को बचाने के लिए देश की आम आवाम हमारे नेता श्री नीतीश कुमार की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है।

Advertisements
Ad 2

उन्होंने कहा कि देश और दुनिया में हमारे नेता की छवि विकास पुरुष के तौर पर उभरी है। इतने लम्बे राजनीतिक जीवन के बाद भी उन्होंने कभी जाति और धर्म के नाम पर कोई विवादास्पद बयान नहीं दिया। सांसदों के निलंबन पर श्री जमा खां ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। उन्हें सिर्फ अपने कुर्सी की चिंता है और वो जनता से झूठ बोलकर कुर्सी बचाए रखना चाहते हैं। इस दौरान पार्टी के प्रदेश महासचिव श्री अरुण कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन