क्राइमताजा खबरेंबिहार

बाइक चोर गिरोह सक्रिय, लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी

Advertisements
Ad 4

पटना सिटी, न्यूज़ क्राइम 24। राजधानी समेत पूरे प्रदेश में बाइक चोरी की घटना लगातार बाइक चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा हो रही हैं जिससे आमजन काफी परेशान हैं, हालांकि पुलिस प्रशासन इन बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेजती है। लेकिन इनदिनों बाइक चोरी की घटना कम होने का नाम नही ले रहा हैं। ऐसे में आमलोग समेत पुलिस प्रशासन परेशान हो चुके हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र का है जहां बाइक चोरों ने बैंक के आगे ग्राहक द्वारा लगाए गए गाड़ी को दिन के उजाले में ही लेकर चलते बने।

वहीं पीड़ित राजेश कुमार (गाड़ी मालिक) ने इस संबंध में लिखित मामला चौक थाना में दर्ज करा दिया हैं। पीड़ित व्यक्ति राजेश कुमार ने बताया कि पटना सिटी के चौक थाना के नई सड़क रोड स्थित एसबीआई के शाखा के बाहर गाड़ी पार्क कर बैक के अंदर बैंक में एसबीआई योनो शुरू कराने अपने ससुर के साथ आया था जब बैंक में काम खत्म कर बाहर निकला तो देखा मोटरसाइकिल नही है। व्यक्ति ने बैंक के गार्ड से भी पूछा कि यहां पर एक गाड़ी लगा था देखे है क्या जवाब मिला नही। गाड़ी मालिक द्वारा काफी खोजबीन किया लेकिन  मोटरसाइकिल का कुछ पता नहीं चल सका।

Advertisements
Ad 2

ज्ञात हो की इसी माह में चौक थाना क्षेत्र से न्यूज क्राइम 24 के पत्रकार रॉबीन राज का भी गाड़ी चोरों ने घर के आगे से लेकर चंपत हो गए थे, लेकिन पत्रकार के गाड़ी का पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी। लेकिन गाड़ी चोरी होने के बाद बिना हेलमेट का चालान कट गया। हालांकि बाइक चोर गिरोह पुलिस के गिरफ्त से अबतक बाहर है।

Related posts

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दिव्यांगजनों ने लगाए चौके छक्के

एनसीसी कैडेट्स तथा एसएसबी के द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए निकली हुई रैली

घूरना के महेशपट्टी गांव में एसएसबी द्वारा निःशुल्क पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन