झारखण्ड

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने जख्मी पत्रकार प्रविर महतो से मुलाकात की

रांची(न्यूज क्राइम 24): झारखंड के धनबाद में पिछले दिनों दैनिक भास्कर अखबार के पत्रकार प्रविर महतो को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार दी गयी थी। जिसके बाद वह बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। आनन फानन में उन्हे रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इंडियन जर्नलिस्ट एसोशिएशशन झारखंड प्रदेश के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रविर् महतो से मिलकर उनका स्वास्थ के बारे जानकारी ली।जहां उनके परिजनों से पता चला कि उनका इलाज ठीक से नही हो पा रहा है, उनकी मांग है कि इलाज सही तरीके से किया जाए और सरकार के तरफ से आर्थिक सहयोग प्रदान किया जाए।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड प्रदेश के महासचिव देवानंद सिन्हा ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेंन सहित देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निवेदन किया की पत्रकार के सुरक्षा के प्रति सरकार सजग हो, पत्रकार संविधान का चौथा स्तम्भ होने के बावजूद अपराधियों का शिकार हो रहा है साथ ही साथ जख्मी पत्रकार प्रविर् महतो को झारखंड सरकार मदद करें। प्रशासन अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़े और कारवाई करें।

Advertisements
Ad 2

वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि राज्य सरकार को कानून व्यवस्था को मजबूत करना चाहिए, जिससे इस प्रकार की घटनाएं दोबारा घटित ना हो एवं सरकार की ओर से पत्रकार प्रविर महतो को उचित इलाज का प्रबंध किया जाए। मौके पर प्रदेश सचिव विजय कुमार पिंटू, जिला अध्यक्ष सौरभ राय, महिला विंग की प्रदेश उपाध्यक्ष मधु सिन्हा, दिव्या कुमारी मौजूद रहे।

Related posts

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री

बड़ी ख़बर : हेमंत सोरेन का इस्तीफा, चंपई सोरेन होंगे राज्य के नए सीएम

error: