गौरीचक में एक देवर ने अपनी भाभी को पीटपीट कर मार डाला!

 गौरीचक में एक देवर ने अपनी भाभी को पीटपीट कर मार डाला!

फुलवारीशरीफ़(अजित यादव): पटना के गौरीचक थाना अंतर्गत दौलतपुर डीह गांव में मंगलवार को एक देवर ने अपनी भाभी को पीट पीट कर मार डाला। घटना के बाद देवर घर छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही गौरीचक थाने की पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार को दौलतपुर गांव के राजकुमार (40 वर्ष )ने अपनी भाभी संजू देवी (45 वर्ष )से खाना मांगने लगा। इसी क्रम में देवर राजकुमार एवं भाभी संजू देवी से खाना मांगने के विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। बेवर राजकुमार ने गुस्से में घर के आंगन में रखी गई लोहे की खंती से भाभी के सर पर कई वार किया। घटना को अंजाम देने के बाद देवर वहां से फरार हो गया। लहूलुहान स्थिति में भाभी संजू देवी को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आसपास के लोगों ने बताया कि संजू देवी के पति नंदकुमार सिंह खेती-बाड़ी करके अपने दो बेटा और एक बेटी सहित परिवार का भरण पोषण किया करते थे। लोगों ने बताया कि मंगलवार को राजकुमार को अपनी भाभी से खाना के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। घटना के बाद नंदकुमार सिंह के छोटे भाई जय कुमार के बयान के आधार पर गौरीचक थाना में देवर राजकुमार पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post