बिहारराजनितिक

बिहार में 5 दिनों में 65 लाख लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ा गया : सम्राट चौधरी

पटना, (न्यूज क्राइम 24) 6 मार्च। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी बेतिया में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग प्रधानमंत्री पर कमेंट करते हैं कि मोदी जी का परिवार नहीं है। लोग सोचते हैं उनकी तरह उनका बेटा, उनकी बेटी, उनकी पत्नी , दूसरा बेटा दूसरी बेटी ही राजनीति है, लेकिन मोदी जी के लिए तो 140 करोड़ जो देशवासी है और 14 करोड़ बिहारी है वही उनका परिवार है।

जनसभा के मंच पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि चंपारण की इस धरती पर, भगवान लवकुश की इस धरती पर मैं दोनों हाथ फैलाकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी का स्वागत करना चाहता हूं।

इस विकसित भारत विकसित बिहार कार्यक्रम के माध्यम से आदरणीय प्रधानमंत्री जी बिहार में लगभग 20 हजार करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने आए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो भी कमिटमेंट किया वह पूरा भी किया। 2014 मे 530 संकल्प लिया गया था, जिसमे से 529 संकल्पों यानी 99.99% पूरा किया। 2019 के चुनाव के दौरान 234 संकल्प लिए जिसमे से अभी तक 222 यानी 95% संकल्प पूरे कर दिए।

Advertisements
Ad 2

आपने जिस तरह से गरीब कल्याण के लिए मोदी की गारंटी दी वैसे ही बिहार के लोग देश और बिहार को विकसित बनाने के लिए एनडीए को 400 पार करने में बिहार के लोग भी तैयार हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में पांच दिनों के अंदर 65 लाख लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ा गया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में और आपके आशीर्वाद से हमलोगों ने तय किया है कि बिहार में किसी भी कीमत पर माफियाओं को स्थापित नहीं होने देंगे। चाहे वह बालू माफिया हो, जमीन माफिया हो या शराब माफिया हो उसे बिहार छोड़कर जाना होगा।

प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने प्रधानमंत्री को विशेष तौर पर धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने बिहार की जनता को इतना बड़ा सौगात देने का काम किया है।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन