स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन की मौत!

गिरिडीह(न्यूज़ क्राइम24): जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है।स्कॉर्पियो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है. यह घटना मंगलवार की देर रात गांडेय थाना क्षेत्र के दासडीह में हुई।जहां स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी।मृतकों में बाइक सवार माता-पिता और बेटी शामिल है। तिलक समारोह से वापस घर आ रहे थे

जानकारी के मुताबिक, तीनों एक तिलक समारोह से घर लौट रहे थे।उसी दौरान गिरिडीह-जामताड़ा मेन रोड पर यह हादसा हुआ. घटना के बाद ड्राइवर स्कॉर्पियो को छोड़ भाग निकला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

वहीं स्कॉर्पियो सवार लोगों को पुलिस थाना ले आयी. मृतकों की पहचान जीतेंद्र गिरी, पत्नी आशा देवी और बेटी प्रीति गिरी के रूप में की गयी है. यह परिवार बेंगाबाद के रधईडीह में रहता था।परिजनों के अनुसार, तीनों ही बाइक से गांडेय गये थे. वहां जीतेंद्र के चचेरे भाई का तिलक समारोह था।वहीं से तीनों वापस आ रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ।

बताया जा रहा है स्कॉर्पियो जमुई से आसनसोल की ओर जा रही थी. ड्राइवर ने उसमें कुछ यात्रियों को बिठा रखा था।जैसे ही स्कॉर्पियो दासडीह के पास पहुंची तो सामने से आ रही बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी।