ताजा खबरेंबिहार

मास्क चेकिंग अभियान में पटना सिटी में मचा हड़कंप!

Advertisements
Ad 4

पटना सिटी(न्यूज़ क्राइम24): बढ़ते कोरोना महामारी को लेकर जिलाधिकारी के निर्देश पर राजधानी में मास्क न लगाने और मास्क के प्रति लापरवाही वरतने वाले लोगो पर नकेल कसने का काम कर रही है। इसको लेकर पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। जहाँ इस अभियान पुलिस का साथ देने के लिए महिला संगठन भी सामने आई और लोगो के बीच मास्क देकर उनमें जागरूकता लाने की पहल की साथ ही मास्क पहनने की अपील की ।

बही पुलिसकर्मियों ने मास्क न लगाने वाले लोगो को फाइन के रूप में 50 रुपये का चालान काटा गया है। मास्क चेकिंग अभियान चलाने पर मास्क न लगाने वाले लोगो मे हड़कम्प मचा रहा। मास्क चेकिंग अभियान में सामिल महिला संगठन के लोगो का कहना था कि कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ रहा लेकिन लोगो मे जागरूकता की कमी देखी जा रही है। लोग मास्क लगाने से परहेज कर रहे है ।

Advertisements
Ad 2

लोगो की सोच बदलनी होगी जब तक दवा नही तब तक लापरवाही नही , ऐसे में लोगो को मास्क पहनना बहुत जरूरी है।भाजपा महिला मोर्चा की ओर से नागरिकों के बीच 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी के नारों के साथ लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया जागरुकता अभियान की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज जायसवाल ने किया!

इस अवसर पर भाजपा नेता राम जी योगेश, भाजपा नेत्री अंजू सिंह, भाजपा पटना महानगर अध्यक्ष कांति केसरी, भाजपा नेता विनोद किसलय, साधना, पिंकी कुमारी सहित कई महिला मोर्चा की नेत्री एवं भाजपा नेता उपस्थित थे और इस अभियान को सफल बनाया।

Related posts

देशभर में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है : मिसा भारती

नौबतपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत क्रिकेट मैच आयोजित

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में वार्ड कार्यालय का हुआ उद्धघाटन