घर के बाहर खड़ी बोलेरो पर चोरों ने किया हाथ साफ, ले के भागते समय वाहन पेड़ में जा टकराया..!

 घर के बाहर खड़ी बोलेरो पर चोरों ने किया हाथ साफ, ले के भागते समय वाहन पेड़ में जा टकराया..!
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

बलिया(संजय कुमार तिवारी): उभांव थाना क्षेत्र के खंदवा गांव में शनिवार की रात चोरों ने घर के बाहर खड़ी बोलेरो पर किया हाथ साफ। इसी दौरान चोरी कर भागते समय चोरों का वाहन एक पेड़ से जा टकराया। टक्कर लगते ही चोर चोरी का वाहन वहीं छोड़ कर भाग निकले। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को हुआ पुलिस स्थल पहुंची और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर घटना के पर्दाफाश कर में जुट गई है.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

उभांव थाना क्षेत्र के खंदवा गांव पिछले दिनों हुई लाखों रुपये की चोरी की घटना का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि हौसला बुलंद चोरों ने शनिवार की देर रात उक्त गांव निवासी डा० अखिलेश कुमार जो वर्षों से अपना बोलेरो अपने घर के बाहर खड़ी किया करते थे उसे उड़ा दिया। इस दौरान उन्होंने वाहन स्वामी के घर का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया। रात में वाहन चोर बाइक से उनके दरवाजे पर पहुंचें तथा बोलेरो स्टार्ट कर भीमपुरा मालीपुर नहर मार्ग की तरफ लेकर भाग निकले। उधर वाहन स्टार्ट होने की आवाज सुन वाहन स्वामी की पत्नी की नींद खुल गई तथा उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति-पत्नी जब अपने कमरे का दरवाजा खोलने पहुंचें तो वह बाहर से बंद पड़ा मिला। उन्होंने पड़ोसी को फोन कर अपना दरवाजा खुलवाया तथा घटना से पुलिस को अवगत कराया। उधर वाहन ले कर भाग रहे चोर एक पेड़ से जा टकराया। पेड़ से टक्कर लगते ही चोर चोरी का वाहन वहीं छोड़ फरार हो गए। उधर वाहन स्वामी की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक से दो लोग बोलेरो के पास पहुंचते नजर आते हैं तथा उसे वहां से उड़ा ले जाते है। चोरी कर भाग रहे वाहन के पीछे भी बाइक पर दो लोग उसके पीछे नजर आते हैं.

Advertisement
Ad 2

सीसीटीवी से चोरों की वास्तविक संख्या का पता फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार से घटना के पर्दाफाश करने में जुट गई है। अब देखना है कि पुलिस को इसमें कितना सफलता मिलता है लगातार चोरी की घटनाओं से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है लोग इस चोरी की घटना से बहुत ही डरे और सहमे से नजर आ रहे हैं और चोरी की घटना का पर्दाफाश ना होने से लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!