बिहार

ग्रामीणों ने दो अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया!

सुपौल(बलराम कुमार): सुपौल जिला के बीरपुर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गर्ल्स हाई स्कूल में दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा गोली चलाकर तांडव मचाने की है।विद्यालय के शिक्षक ने बताया की दिनदहाड़े नकाबपोश चार अपराधी हथियार से लेश होकर विद्यालय में घुसकर चार गोली चलाकर तांडव मचाया है।

अपराधी विद्यालय के शिक्षक को जान से मारने के लिए चलाई थी।लेकिन शिक्षक ने भागकर अपनी जान बचाई।गोली दिवाल पर लगी।गोली की तड़तड़ाहट सुन पहुँचे ग्रामीण को देख अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे।

Advertisements
Ad 2

ग्रामीणों ने निडरता दिखाते हुए कुछ किलोमीटर की दूरी पर जाकर दो अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।वहीं दो अपराधी भागने में सफल रहा।घटनास्थल पर चली गोली का चार खोखा बरामद किया।पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।जबकि सुपौल जिला में माननीय बिहार के मुख्यमंत्री जी समाधान यात्रा को लेकर पहुंचने वाले हैं।फिर भी अपराधी बैखोफ होकर कानून को हाथ में लेकर खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं।

देखा जाय तो मुख्यमंत्री जी भी अपराधी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इससे प्रतीत होता है की बिहार में कानून की नहीं अपराधियों का राज चलता है।क्योंकि आए दिन बिहार में कभी जनता के साथ तो कभी अधिकारियों के साथ घटित होती रहती है।अपराधियों में कानून का डर भय खत्म होता दिख रहा है। अब देखना लाजमी होगा की सुशासन बाबू की कही जाने वाली सरकार कबतक कुशासन राज बन कर रहती है।

Related posts

भीषण गर्मी और लू को लेकर फिर बदला पटना के स्कूलों का समय

बसमतिया पुलिस व एसएसबी जवान ने संयुक्त अभियान चलाकर गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार!

फुलकाहा एसएसबी के जवानों ने 48 किलो गाजा के साथ अपाचे बाइक किया जप्त, तस्कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया