रोजगार सह मार्गदर्शन मेला के प्रचार-प्रसार को लेकर प्रचार वाहन रवाना

 रोजगार सह मार्गदर्शन मेला के प्रचार-प्रसार को लेकर प्रचार वाहन रवाना
Advertisement

अररिया(रंजीत ठाकुर): आगामी 9 फरवरी को जीविका रानीगंज की ओर से दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के तहत रोजगार सह मार्गदर्शन मेला का आयोजन रानीगंज प्रखंड परिसर में किया जाएगा। इसी के प्रचार-प्रसार के लिए रानीगंज जीविका कार्यालय से प्रचार वाहन को जिला रोजगार प्रबंधक अमित सागर एवं क्षेत्रिय समन्वयक संतोष कुमार मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Advertisement

जिला रोजगार प्रबंधक अमित सागर ने बताया कि इस रोजगार मेले में विभिन्न क्षेत्रों की लगभग 14 एजेंसियां भाग लेंगी,जो रिटेल सेक्टर, ऑटोमोबाइल,बीमा, बीपीओ, हॉस्पिटैलिटी, हेल्पर, सुरक्षा गार्ड आदि से जुड़े है। वैसे अभ्यर्थी, जिनकी उम्र 18 से 35 वर्ष हो और साक्षर से ग्रैजुएशन तक के लिए रोजगार, स्वरोजगार एवं कौशल प्रशिक्षण हेतु इस रोजगार मेले में आकर लाभ उठा सकेंगे.

Advertisements
Advertisement

रानीगंज प्रखंड में जीविका के माध्यम से यह तीसरा रोजगार मेला होगा।क्षेत्रीय समन्वयक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रचार गाड़ी रानीगंज के सभी 32 पंचायतों में घूम कर पैंपलेट एवं संपर्क के माध्यम से युवाओं को रोजगार मेला में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाएगा. मौके पर जॉब रिसोर्स पर्सन राजीव लोचन,नव नियुक्त क्षेत्रीय समन्वयक प्रीति कुमारी, सुस्मित रंजन, समुदायिक समन्वयक लुशी कुमारी, सरस्वती कुमारी सहित अन्य जीविका कर्मी एवं कैडर मौजूद थे।

News Crime 24 Desk

Related post