बिहार

करंट के संपर्क में आने से प्रधानाध्यापक की हो गई मौत!

नालंदा, राकेश। नालंदा में शनिवार को करंट के संपर्क में आने से एक आढ़ेर की मौत हो गई।मामला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नई सराय मोहल्ले का है मृतक की पहचान स्वर्गीय राम लखन सविता के 54 वर्षीय पुत्र विवेकानंद सविता के रूप में की गई है। मृतक चंडी प्रखंड के उतरा मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्य थे।

परिजन ने बताया कि विवेकानंद स्कूल जाने की तैयारी कर रहे थे घर के बाहर अब मैं अपनी बाइक के पूछ रहे थे तभी अचानक उन्हें अपना हाथ ऊपर उठाए जो कटपीस तार के संपर्क में आ गया जिसके कारण वह गंभीर रूप से झुलस गए आनंद आनंद में इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी जैसे ही सहकर्मियों को मिली शिक्षक में अशोक की लहर दौड़ पड़ी वहीं करंट से प्रधानाध्यापक की मौत की सूचना मिलने के उपरांत जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और नेता के परिजनों को ढ़ाढ़स बंध्या। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि विवेकानंद काफी होनहार प्रिंसिपल थे उनके करत में स्कूल में बच्चों की संख्या में काफी बढ़ी थी। और सभी बच्चे यूनिफॉर्म में स्कूल आते थे पढ़ाई को लेकर भी हमेशा सजग रहते थे।

Advertisements
Ad 2

विवेकानंद सविता के दो बेटियां है एक बेटी नौकरी करती है जबकि दूसरी बेटी इंजीनियरिंग में पढ़ कर रही है वही इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया परिवार वालों के शिकार से अस्पताल का माहौल गंभीर हो गया।

नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि घर के दरवाजे के पास ही करंट के संपर्क में आने से अधिक गंभीर रूप से झुलस गया जिसके इलाज के लिए बिहार शरीफ से अस्पताल पर भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क्लास परिजनों को सपोर्ट कर दिया गया है यूरिक एसिड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन