उत्तरप्रदेश

अवैध कच्ची शराब के साथ महिला को पुलिस ने किया गिरफ़्तार..!

Advertisements
Ad 4

बलिया(संजय कुमार तिवारी): पुलिस अधीक्षक के निर्देश तथा मुखबीर की सूचना पर रेवती पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के विरूद्ध औचक छापेमारी कर 150 ली. अवैध कच्ची शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय कर दिया।मंगलवार की देर शाम प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआई मायाशंकर दूबे,उमेश यादव,जेपी कन्नौजिया,ओपी यादव,म.आ.प्रीति सिंह आदि की टीम ने नगर के वार्ड नं. 2 स्थित दुसाध टोली में अवैध शराब के विरूद्ध औचक छापेमारी किया।अचानक हुई छापेमारी से अवैध शराब व्यवसायियों में हड़कंप मच गया तथा वे अपना घर द्वार छोड़ फरार हो गए।पुलिस टीम द्वारा करीब दो घंटे तक चली मैराथन छापेमारी के दौरान 150 ली.

Advertisements
Ad 2

अवैध अपमिश्रित कच्ची शराब, यूरिया, नौसादर, नमक,गुड़ आदि के साथ काफी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण पुलिस टीम ने बरामद किया। इसके साथ ही करीब एक हजार ली.लहन नष्ट किया गया।पुलिस ने अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री के रूप में शराब बनाने व बेचने का काम रही सजनी देवी पुत्री परशुराम पासवान को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने धारा 60,60(2)आबकारी अधिनियम तथा 272,273 आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत करते हुए बुधवार को आरोपी का मेडिकल मुआयना कराने के पश्चात चालान न्यायालय कर दिया।प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोग कोई दूसरा व्यवसाय करें।किसी भी कीमत पर अवैध शराब का व्यवसाय नहीं होने दिया जायेगा।अवैध शराब के विरूद्ध नियमित अभियान जारी रहेगा।

Related posts

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह

चुनाव के दौरान 17 वर्षो बाद याद आए भृगु मुनि : बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर

बीएसपी के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, बीएसपी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी पर बोला हमला