उत्तरप्रदेश

कड़ाके की ठंढ से आम जनमानस बेहाल..!

Advertisements
Ad 4

बलिया(संजय कुमार तिवारी): कड़ाके की ठंड से आम जनमानस बेहाल है। वहीं क्षेत्र में कहीं भी अलाव की व्यवस्था न होने से गरीब ठंढ से ठिठुर रहे है। विगत चार दिनों से कोहरा जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है। ठंढ से बचाव के लिए लोग मजबूरन कागज जलाकर जैसे तैसे ठंड से बचाव करने को मजबूर है।लेकिन कोई जनप्रतिनिधि आगे नहीं आ रहा है ना ही कोई शासन की ओर से अलाव की व्यवस्था कराई गई है। जनप्रतिनिधि तो वोटर को लुभाने के लिए तमाम तरह के हथकण्डे अपना रहे है। लेकिन सही रूप से आम जनमानस की सेवा नही करना चाहते। अपने पैसे का उपयोग प्रचार-प्रसार के लिए बड़े-बड़े बैनर एवं पोस्टर पर खर्च कर रहे हैं उसमें से थोड़ा सा भी इस सर्द भरे मौसम में आम जनमानस की भलाई के लिए खर्च कर दिया जाता तो लोग खुशहाल हो जाते.

Advertisements
Ad 2

इसी क्रम में स्थानीय क्षेत्र के गांधी आश्रम स्थित दुकानदारों ने बताया कि हम लोगों का गांव नगर पंचायत की श्रेणी में शासन द्वारा घोषित कर दिया गया है। लेकिन न तो व्यापार मंडल की ओर से ही और ना ही शासन की ओर से अलाव की व्यवस्था कराई गई है।हम दुकानदार जैसे तैसे अपने बाल बच्चों के पोषण के लिए दुकान चला रहे है। दुकानदारों ने ठंढ को देखते हुए शासन से अलाव जलवाने की मांग की है।

Related posts

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह

चुनाव के दौरान 17 वर्षो बाद याद आए भृगु मुनि : बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर

बीएसपी के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, बीएसपी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी पर बोला हमला