उत्तरप्रदेशताजा खबरें

प्राइवेट विद्यालयों को खोलने के लिए प्रबंधकों ने महामहिम राज्यपाल को भेजा पत्र

Advertisements
Ad 4

बलिया(संजय कुमार तिवारी): निजी विद्यालयों के प्रबंधक संगठन के सदस्यों ने उप जिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य को उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एवं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को संबोधित मांग पत्र शुक्रवार को सौंपा ।मांग पत्र के माध्यम से प्रबंधकों ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कक्षा 6 से 8 तक के स्कूलों को 1 फरवरी 2021 एवं नर्सरी से कक्षा पांच तक की विद्यालयों को 15 फरवरी से खोलने की आगामी 26 जनवरी तक घोषणा करने की मांग की है। साथ ही साथ मांग की गई है कि स्कूल के शिक्षकों व कर्मचारियों कोरोना काल का मानदेय की सरकारी व्यवस्था की जाय.

Advertisements
Ad 2

कोरोना काल के विद्यालय के बिजली बिल को पूर्णत:माफ किया जाय। विद्यालय के वाहनों के लोन टैक्स व इंश्योरेंस शुल्क माफ किया जाय। किराए के भवन में संचालित समस्त निजी विद्यालयों के किराए सरकार द्वारा बहन किया जाय। समस्त बोर्ड के शैक्षिक सत्र जुलाई से जून तक किया जाय। विद्यालय के प्रबंधकों ने अपनी पीड़ा व्यक्त की है कि विगत 11 माह से विद्यालय बंद होने के कारण निजी स्कूल के शिक्षक कर्मचारी एवं प्रबंधक भूखमरी व कर्ज के बोझ से दब गए हैं ।साथ ही उन्हें लोन सहित इत्यादि परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह

BREAKING : पटनासिटी में युवक की गोली मारकर हत्या

BREAKING : पटनासिटी में युवक की गोली मारकर हत्या