बिहार

“साक्षात्कार सहज एवं तनावरहित हो कर दें” – डॉ. आर. बी. सिंह

पटना, अजीत। बुधवार को पटना के कंकड़बाग में अभियान 40 आईएएस ने 68th बीपीएससी मेंस में चयनित अभ्यर्थियों के लिए मॉक इंटरव्यू का शुभारंभ किया. अभियान 40 आईएएस के निदेशक विलास कुमार ने सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ और पौधा देकर सम्मानित किया. अभियान 40 आईएएस मॉक इंटरव्यू का उद्घाटन पटना विश्वविद्यालय व नालंदा खुला विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति प्रो. (डॉ) रास बिहारी प्रसाद सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रंजीत कुमार मधुकर ( आई. आर. एस.), इनकम टैक्स कमिश्नर उपस्थित थे.

सभी लोगो ने बीपीएससी में चयनित अभ्यर्थियों को यूपीएससी और बीपीएससी में होने वाले इंटरव्यू में सफल होने कई तरीके बताया और कहा की कड़ी मेहनत और लगातार परिश्रम के बिना कुछ भी संभव नहीं. इस कार्यक्रम में 68वी बीपीएससी मेंस में कई चयनित अभ्यर्थियों ने अभियान 40 आईएएस मॉक इंटरव्यू में अपना नामांकन करवाया.

Advertisements
Ad 2

इस अवसर पर बिलास कुमार, निदेशक अभियान 40 ( आई. ए. एस.),ने बताया कि हम लगातार प्रत्येक शनिवार और रविवार को बी. पी. एस. सी. मे साक्षात्कार के लिए चयनित विद्यार्थियों के लिए निशुल्क माॅक इंटरव्यू आयोजित कर रहे है जिसमें राज्य के प्रख्यात शिक्षाविद, प्रशासनिक अधिकारी एवं विषय विशेषज्ञ उपस्थित रहेंगे.

इस अवसर पर सूचना एवं जनसंपर्क निदेशक, प्रमोद कुमार, कंकडबाग के सेंटर हेड कौशल कुमार सिंह, बोरिंग रोड सेंटर के सेंटर हेड, अभय कांत श्रीवास्तव, इतिहास के वरिष्ठ संकाय सदस्य विजय पांडेय, इकनॉमिक्स के अशोक कुमार दुबे एवं बड़ी संख्यां में साक्षात्कार के प्रतिभागी उपस्थित थे.

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: