क्राइमताजा खबरेंबिहार

प्रेमी युगल ने रेलवे लाइन पर छलांग लगाकर की खुदकुशी

Advertisements
Ad 4

जमुई(मो० अंजुम आलम): जमुई-झाझा रेलखंड के कटौना जोगी-जखराज हाल्ट के पोल संख्या 387/ 5 के समीप मंगलवार की अहले सुबह एक युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव मिला। उसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। लेकिन जैसी ही आत्महत्या की बातें सामने आई तब जा कर लोगों ने राहत की सांस ली। मृतक युवक की पहचान टाउन थानाक्षेत्र के लठाने गांव निवासी उमेश तांती के 22 वर्षीय पुत्र गोविंद तांती और युवती की पहचान लक्ष्मी तांती की 21 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में हुई है। दोनों प्रेमी युगल बताए जाते हैं। इधर सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे घटना की सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, किऊल रेल डीएसपी6 इमरान परवेज, रेल झाझा थानाध्यक्ष अनिल कुमार, जमुई रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह, मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार,एसआई भगवान ठाकुर, एएसआई कैलाश पासवान सहित अन्य पुलिस पदाधिकारीयों द्वारा घटना की बारीकी से जांच की गई। साथ ही कागज़ी प्रक्रिया के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्रेस प्रसंग में आत्महत्या की बात बताई है, लेकिन शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों की हत्या कर शव को रेलवे लाइन पर रख दिया गया है। बता दें कि युवक का गर्दन जिस तरह से कटा है वह ट्रेन से नहीं, और शरीर का जो भाग रेलवे पटरी पर है वह सही सलामत है। युवती का भी वही हाल है, पटरी पर पड़ा शरीर सही सलामत है लेकिन गर्दन कटा हुआ है। जिस वजह से हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल जांच का विषय है पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही घटना के सत्यता की जानकारी हो पाएगी.
—–
दोनों के बीच दो वर्षों से चल रहा था प्रेमप्रसंग-

दोनों प्रेमी युगल एक ही गांव के थे। तकरीबन 2 वर्षों से दोनों के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी युवक और युवती के परिवार वालों को भी थी। परिवार वालों द्वारा कई बार इसका विरोध भी किया गया लेकिन दोनों का प्यार बढ़ता गया। नतीजतन दोनों एक साथ तो जी नहीं सके लेकिन एक साथ खुदकुशी कर ली.
—-
शाम से गायब थे दोनों प्रेमी युगल-

प्रेमी युगल सोमवार की शाम से ही एकसाथ घर से फरार हो गए थे। जिसकी भनक परिवार वालों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी लग गई थी। दोनों की तलाश शाम से ही किया जाने लगा था लेकिन देर रात तक खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। उसके बाद मंगलवार की सुबह रेलवे लाइन पर दोनों का शव बरामद हुआ.

Advertisements
Ad 2

कोट-

रेलवे लाइन से एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया घटना प्रेम-प्रसंग का बताया जाता है। लेकिन अनुसंधान के बाद ही घटना के हक़ीक़त की जानकारी हो पाएगी। घटना के हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ जमुई

Related posts

गंगा किनारे शहरवासीयों ने लिया 1 जून को मतदान करने की शपथ

संफिक्स के नशे की गिरफ्त में मासूम का बचपन

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते पकड़े गए तीन चोर, गिरोह का हुआ पर्दाफाश