लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने की y सुरक्षा की मांग

 लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने की y सुरक्षा की मांग

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): लालू प्रसाद यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री को चिठ्ठी लिख कर वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान दिलाने का आग्रह किया है. दरअसल इस संदर्भ में उन्होंने औपचारिक तौर पर केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है. तेजप्रताप ने चिट्ठी में कहा है कि हाल ही के दिनों में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। तेज प्रताप यादव हसनपुर विधानसभा से विधायक हैं।

रविवार को हुआ था हमला-

इससे पहले रविवार को ही खबर आई थी कि तेजप्रताप के सरकारी आवास पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट भी हुई। अज्ञात लोगों की तरफ से तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। यह घटना रविवार शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है।

इस मामले को लेकर पटना के सचिवालय थाने में मामला दर्ज कराया गया है। सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में शिकायत कर बताया कि गौरव यादव ने अपने दस लड़कों के साथ तेज प्रताप यादव के आवास टूएम स्टैंड रोड, पटना में जबरदस्ती घुसकर जान से मारने की धमकी दी। आगे शिकायत में कहा कि वह शराब पिए हुए था। सृजन ने थानाध्यक्ष से तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही उसने अपनी जान के खतरे की बात करते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। 

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post