बिहार

इंडी गठबंधन अपने परिवार के आरक्षण की बात करते हैं : सम्राट चौधरी

पटना सिटी, (न्यूज़ क्राइम 24) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद राजद के 15 वर्षों के शासन काल में किसी को भी आरक्षण नहीं मिला । सिर्फ परिवार को आरक्षण दे कर पत्नी को मुख्यमंत्री, बेटा को उप मुख्यमंत्री एवम मंत्री बनाया। अब अपने बेटी को सांसद बनाने मे लगे है। यहां की जनता को नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा है। देश को आर्थिक एवम् सामरिक दृष्टि से सशक्त बना एक विकसित राष्ट्र निर्माण में लगे हैं।
श्री चौधरी पटना साहिब लोकसभा एनडीएके भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में धवलपुरा कुशवाहा पंचायत बैठका में जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने तीसरी बार मोदी जी का सरकार देखना चाहते हैं।
निवर्तमान सांसद श्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं, श्रमिकों,किसानों के आत्मसम्मान को बढ़ाया है।

Advertisements
Ad 2

उनके शिक्षा, स्वास्थ,सुरक्षा एवम् आत्म निर्भरता बनाने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है । उन्होनें अपने पक्ष में कमल के फूल पर मतदान करने की अपील की। विधानसभा अध्यक्ष श्री नंदकिशोर यादव ने विकसित राष्ट्र निर्माण के लिए मोदी सरकार जरूरी है। कार्यक्रम की अध्यक्षता वार्ड नं 68 के पार्षद सुनीता देवी एवम् संचालन पार्षद प्रतिनिधि मनोज मेहता मक्खी ने की।इस अवसर पर सुजीत कुशवाहा, जीतेंद्र मेहता, शंकर मेहता, संजीव पटवा, सीताराम मेहता, दुर्गा मेहता, ज्योति कुशवाहा, प्रमोद कुशवाहा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related posts

थोक विक्रेता अशोक हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की ज़ब्ती!

एसएसबी जवानों ने कार से गाजा के साथ एक तस्कर को धरदबोचा

अनियंत्रित शुगर की वजह से बढ़ जाती है गर्भावस्था से जुड़ी चुनौतियां