एक बाइक पर तीन तीन बच्चों के साथ जा रहे पति पत्नी को ट्रक ने ठोका, एक 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): बड़ी खबर पटना के फुलवारी शरीफ अनीसाबाद बाईपास में बेउर मोड़ से आ रही है जहां एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के पांच लोगों को कुचल दिया है। मोटरसाइकिल पर सवार एक 9 साल बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है वहीं मोटरसाइकिल पर चार और लोग थे जिनमे एक डेढ़ साल के दुधमुंहा बच्चा की हालत गंभीर बनी है जबकि बाकी मामूली रूप से जख्मी हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हादसा से आक्रोशित होकर रोड जाम कर हंगामा करने लगे। मृतक की पहचान खुशी कुमारी के रूप में हुई जो अपने पिता इंद्रजीत पासवान मां औऱ छोटे छोटे दो दो भाइयों के साथ बेउर मे अपने ननिहाल में मौसी की शादी में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान बेउर मोड़ के पास दस चक्का ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें खुशी की मौत हो गई व अन्य जख्मी हो गए।
देखा जाता है कि कई लोग एक ही बाइक पर कई बच्चों को बिठाकर सफर करते हैं जिसका खामियाजा दुर्घटना के रूप में भूगतना पड़ सकता है। ऐसा ही हुआ बिक्रम के कनपा थाना के घाना टोला निवासी इंद्रजीत पासवान के साथ ,जब वे पत्नी और नौ साल की बेटी कोमल उर्फ खुशी एक डेढ़ साल के दुधमुंहा समेत तीन तीन बच्चों को लेकर ससुराल में शादी समारोह में जा रहे थे। उनकी इस बड़ी लापरवाही के चलते ही दुर्घटना में एक नौ साल की बड़ी बेटी को गंवाना पड़ा और दुधमुंहा समेत दो दो बच्चे घायल हैं । साथ मे खुद और पत्नी को भी घायल करा बैठे।

घटना के बारे में बताया जाता है कि कनपा थाना क्षेत्र के धाना टोला के रहने वाले इंद्रजीत पासवान अपने ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इंद्रजीत पासवान को एक ही बाइक पर पत्नी और तीन तीन बच्चों को बिठाना महंगा पड़ गया। एक साथ पांच लोगों को बैठाये रहने के चलते बाईपास में ट्रक से ठोकर लगते ही इंद्रजीत असन्तुलित हो गए और धक्का लगते ही एक झटके में पूरा परिवार सड़क पर बिखर गया। घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत के बाद क्षत विक्षत लाश देख घायल माता-पिता चित्कार मार बेहोश हो गए। वहीं घटना को देख स्थानीय लोग दौड़ कर ट्रक को पकड़ा । हालांकि चालक भीड़ भाड़ में मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हो गया । मौके पर आक्रोशित लोगों ने पहले घायलो को अस्पताल पहुंचाया । इसके बाद सड़क पर बवाल करने लगे।उधर ननिहाल में हादसे की खबर मिलते ही रोना पीटना मच गया। शादी वाले घर में शहनाई के जगह चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में महिलाओं और गामीणों की भीड़ बाईपास पर पहुंच बवाल करने लगे। इस दौरान गर्दनीबाग बेउर ट्रैफिक पुलिस पहुंची लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नही हुए। इसके बाद डीएसपी फुलवारी भारी फोर्स के साथ पहुंचे और किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर आवागमन सुचारू कराया। दो घन्टे तक जाम से बाईपास पर सैंकड़ो वाहन फंसे रहे।