क्राइमबिहार

दोस्त के साथ पत्नी की अदला बदली करने का पति दे रहा दबाव

पटना(अजीत यादव): पटना के जक्कनपुर थाना में शादी की पहली सालगिरह पर अपने पति और ससुर के खिलाफ व्यभिचार का आरोप लगाते हुए एक महिला ने लिखित शिकायत दर्ज कराया है.शादी की पहली सालगिरह हो और पत्नी को तोहफे में पति अपने दोस्त के साथ बेड शेयर करने की ख्वाहिश पेश करता है ऐसे में किसी महिला पर क्या बीत रही होगी इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है . इतना ही नहीं पति की शिकायत करने पर महिला को उसके ससुर ने अपने साथ ही बेड शेयर करने की पेशकश कर दी. जब महिला ने अपने पति और ससुर के बुरे अरमानों का विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया गया.

यह मामला पटना के जक्कनपुर थाना इलाके का है ,जहां मंगलवार को एक विवाहिता 28 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि आज उसकी शादी की पहली सालगिरह है और वह अपने पति और ससुर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने आई है . विवाहिता महिला ने बताया कि शादी की पहली सालगिरह पर ही उसे घर से पति और ससुर ने धक्का देकर बाहर भगा दिया शादी की पहली सालगिरह पर ऐसा तोहफा मिलने की कोई महिला उम्मीद नहीं कर सकती. पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया है कि उसका पति विवाह के कुछ महीनों बाद ही उसे मारपीट और प्रताड़ित करने लगा . कई तरह के नशे का आदि उसका पति बेरहमी से पिटाई करता है .

Advertisements
Ad 2

हद तो तब हो गई जब महिला के पति ने उसे अपने दोस्त के साथ यह कहते हुए बेड शेयर करने की पेशकश कर दिया की आजकल का फैशन चल पड़ा है . पति कहता है एक दिन के बेड शेयर करने से क्या बिगड़ जाएगा उसके बदले में उसका पति भी अपने दोस्त की पत्नी के साथ बेड शेयर कर लेगा. पति के इस कुकर्म का विरोध और शिकायत करने जब महिला अपने ससुर के पास पहुंची तो ससुर ने बहु को अपने साथ ही बेड शेयर करने की पेशकश कर दी . महिला में पुलिस को बताया है कि उसका ससुर पहले भी उस पर गंदी नजर रखता था इतना ही नहीं ससुर उसके अंडर गारमेंट्स को देखते कमेंट भी करता था.

इन सब के बावजूद वह सब कुछ सहती रही लेकिन जब पति ने दूध के साथ बैठकर करने और ससुर ने खुद अपने साथ ही बेड शेयर करने के बाद रख दी तब वह इन दोनों का पुरजोर विरोध करने लगी अंजाम पति और ससुर ने 1 साल पहले ही ब्याही गई महिला को ससुराल से निकाल कर बाहर कर दिया 24:00 से घर से बाहर महिला इधर-उधर सड़क किनारे में भटकते भटकते जक्कनपुर थाना पहुंची पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि इससे पहले भी वह अपने पति और ससुर के खिलाफ शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी बढ़ा दी गई

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण