क्राइमबिहार

पारिवारिक कलह में पति पत्नी ने की आत्महत्या

फुलवारी शरीफ, अजित। पटना के बेउर थाना अंतर्गत दशरथा इंद्रपुरी मुहल्ले में किराये में रह रहे दम्पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए. घर में दम्पति के साथ एक छोटी बच्ची ही थी जिसने मौके पर पहुंचे लोगों को माता पिता में किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होने की जानकारी दी. पति-पत्नी के आत्महत्या कर लिए जाने की घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.मौके पर पहुंची बेउर थाना पुलिस ने दम्पति के शव को छानबीन के बाद पोस्टमार्टम के लिये एम्स भेज दिया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को खबर दे दी है.

बेउर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दशरथ था केंद्र पूरी इलाके में विकास कुमार के मकान में पप्पु राय अपनी पत्नी पूजा राय के साथ कुछ महीना पहले से किराए में रह रहे थे.उन्होंने बताया कि मृतक पति-पत्नी के दो बेटी हैं, जो 12 वर्ष की एक बेटी नानी के साथ रहती है, जबकि दूसरी सहानवी 8 वर्ष की मां पिता के साथ थी.

Advertisements
Ad 2

पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सेहाग ने बताया कि मामला आपसी पारिवारिक विवाद का प्रतीत हो रहा है. दंपति के किराए के कमरे के बगल में स्थित किचन में रखा हुआ सुसाइड नोट मिला है जिसमें परिवार में कलह विवाद की चर्चा की गई है. दोनों के परिवार वालों को खबर कर दिया गया है.परिजनों के आने के बाद उनके बयान लिए जायेंगे और उनके द्वारा अगर कोई आवेदन दिया जाता है तो उसके आधार पर भी छानबीन होगी. मृतक पप्पु राय के निजी जॉब किये 🙏🏿जाने की जानकारी मिली है. पुलिस यह पता लगा रही है की आखिर दम्पति के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद आत्महत्या की नौबत आ गई. एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

Related posts

अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दि हत्या

पुलिस पर लगा अधिवक्ता के पिटाई का‌ आरोप, विरोध में दानापुर न्यायालय के अधिवक्ताओं ने‌ काम काज रखा ठप

मोदी जी को छोड़ दें तो आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं : प्रशांत किशोर