दनियावां में बिहटा सरमेरा हाईवे पर आमने सामने फोर्ड और हौंडा सिटी कार में टक्कर

 दनियावां में बिहटा सरमेरा हाईवे पर आमने सामने फोर्ड और हौंडा सिटी कार में टक्कर

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के दनियावां में बिहटा सरमेरा हाईवे पर आमने सामने फोर्ड और हौंडा सिटी कार में भीषण टक्कर हो गयी जिसमे फुलवारी के ईसापुर के अधपा मोहल्ले में रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए । इसमे घायलो को प्रशासन ने पटना पीएमसीएच में बेहतर इलाज के लिए ले गई जहां दो की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं। हादसा के वक्त दोनो कार काफी तेज रफ्तार में थे जिससे दोनो कारें के आमने सामने से बुरी परखच्चे उड़ गए। इधर हादसे में ईसापुर के दोनों मृतको की लाशें देर शाम फुलवारी पहुंचा तो परीजनो में कोहराम मच गया वही पूरे मुहल्ले में मातम पसर गया । जानकारी के मुताबिक ईसापुर निवासी मो आजाद उर्फ मूसा , मो ताजुद्दीन उर्फ बौला , मो सोनू तीनों दोस्त परिवार के अन्य लोगों के साथ पटना से दनियावां होकर भागलपुर जा रहे थे। भागलपुर में ये लोग ससुराल जा रहे थे। बताया जाता है कि परिवार समेत फुलवारी से भागलपुर ससुराल जाने के दौरान शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में ऐमन बिगहा गांव के पास हाईवे पर दो कारें आपस मे टकरा जाने से भीषन हादसा में दो युवकों मो आजाद उर्फ मूसा और मो ताजुद्दीन उर्फ बौला की मौत हो गयी। वहीं सोनू और अन्य की हालत पीएमसीएच में चिंताजनक बनी है.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ के इसोपुर निवासी नूर हसन का पुत्र मोहम्मद नईम उर्फ बल्ला अपने पत्नी सबनम खातून व साला मोहम्मद महमूद को अपने दो दोस्तो मोहम्मद आजाद उर्फ मूसा और मोहम्मद ताजुद्दीन उर्फ फोनु (चालक) के साथ सिटी होंडा कार से भागलपुर के गोड्डा जिला के बसन्तरा थाना के परसिया गांव छोड़ने जा रहा था की वह ज्यों ही बिहटा-दनियावां-सरमेरा एसएच-78 पर दनियावां प्रखंड के शाहजहाँपुर थाना क्षेत्र के ऐमन विगहा गांव के पास पहुँचा की विपरीत दिशा से गया जिला के ख़िदरसराय से आ रही इकोस्पोर्ट कार से आमने-सामने की टक्कर हो गयी।जिससे दोनों कार के परचक्के उड़ गए। दोनो गाड़ी में हुई भीषण टक्कर की आवाज़ सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुचे और शाहजहाँपुर थाना को सूचना दी सूचना मिलते ही शाहजहाँपुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और सभी छह घायलों को दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गम्भीर रूप से घायल पांच लोगों को बेहतर इलायज हेतु पटना पीएमसीएच भेज दिया गया। जिसमें से गम्भीर रूप से घायल मोहम्मद नईम और मोहम्मद आजाद फुलवारी शरीफ की मौत इलायज के क्रम में पटना में ही हो गयी।वही दूसरे कार सवार चन्द्रभूषण अपने गाड़ी मालिक के बीमार भाई को पटना नब्बे फिट के एक अस्पताल से लाने जा रहा था.

इधर दोनों शव पहुंचते ही फुलवारी में मातम का माहौल है । मृतकों के परीजनो में कोहराम मचा है। स्थानीय पुर्व पार्षद मो जाहिद भी मुहल्ले वालों के साथ मातम में डूबे परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंचे। वही लाशों के दाह संस्कार की तैयारियों में लोग जूट गये। मृतकों के परिवार में रोना पीटना मचा रहा परिवार वालों को समझ में नहीं आ रहा था कुछ देर पहले हंसी-खुशी ससुराल से निकले अपनों की लाशों उन्हें इस कदर देखना पड़ेगा वहीं घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच में इलाज कराया जा रहा है।


There is no ads to display, Please add some

News Crime 24 Desk

Related post