क्राइमबिहार

बेखौफ अपराधियों ने बिल्डर को गोली मारकर की हत्या!

पटना, अजित और आनंद मोहन। शुक्रवार की शाम बुलेट मोटर साइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने फुलवारी शरीफ के मौर्य विहार कॉलोनी में रहने वाले जमीन कारोबारी साहब बिल्डर आलोक कुमार उम्र 45 वर्ष को गोलियों से भून डाला. अपराधियों की गोलीबारी में कार का अगला शीशा गोलियों के छेद से क्षतिग्रस्त हो गया.आलोक मूल रूप से फुलवारी शरीफ प्रखंड के पसही फरीदपुर गांव के रहने वाले थे .उनके पिता यदुनंदन शर्मा बिहार राज्य ट्रांसपोर्ट से सेवानिवृत कर्मचारी एवं मां शांति शर्मा खगोल के जगत नारायण लाल कॉलेज से सेवानिवृत प्रोफेसर हैं. आलोक का एक बेटा डीपीएस में पड़ता है वही एक छोटी बेटी भी है. वृद्ध पिता यदु नंदन शर्मा अपने इकलौते बेटे की हत्या की खबर सुनकर बदहवास हो गए. मां जमीन पर लेट कर बेसुध हो विलाप करने लगी. पत्नी पति आलोक को गोली लगने की खबर सुनते ही अस्पताल की ओर निकल गई. पति की हत्या की जानकारी मिलती है पत्नी का भी रोक-रोकर बुरा हाल होने लगा।

बताया जाता है की अपराधियों ने बिल्डर की कार का ओवर टेक कर रोका और बुलेट से उतर कर दो अपराधियों ने बिल्डर को निशाना बनाते हुए दनादन गोलियों बरसाना शुरू कर दिया.गोली मारने के बाद सभी अपराधी मोटर साइकिल पर सवार होकर कोथवां गांव की ओर भाग गये. घायल अवस्था में बिल्डर को लोग लेकर पारस भागे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके से पुलिस ने 4 खोखा बरामद किया है. बिल्डर आलोक कुमार उर्फ आलोक शर्मा से निजी संबंध रखने वालों ने बताया कि पांच गोली मारी गई है.इसके पूर्व इनके करीबी मंटू शर्मा और उनके पिता की भी घर में घुस गोली मार हत्या कर दी गई थी।

Advertisements
Ad 2

मौर्य बिहार निवासी बिल्डर आलोक शर्मा अपनी कार से शाम के समय घर से जगदेव पथ के लिए चालक सूरज के साथ निकले थे.कार स्वंय आलोक चला रहे थे जब कि चालक सूरज बगल की सीट पर बैठा था. वह जैसे ही कोथंवा मुसहरी के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से एक बुलेट मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक ने ओवर टेक कर उनकी कार को रोका. कार रोकते ही मोटर साइकिल से दो युवक उतरे और दनादन उन पर गोलियों की बोछार करने लगे. अपराधी केवल आलोक पर ही गोली बरसा रहे थे. गोली लगने के साथ आलोक वहीं पर गिर पड़े.

चालक सूरज ने इस बात की जानकारी परिजनों को दिया.सूचना मिलने के साथ ही परिजन आलोक को लेकर एक निजी अस्पताल भागे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चालक सूरज ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि गोली मारने के बाद मोटर साइकिल पर सवार हो कर अपराधियों का दल कोथवां गांव की ओर भाग गया.सूचना मिलते ही रूपसपुर थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और फिर वहां से अस्पताल पहुंची.अपराधियों ने आलोक को पांच गोली मारी है. सभी गोली उनके शरीर के उपरी हिस्से में लगी. मौके से पुलिस ने चार खोखे बरामद किया है. अस्पताल में एएसपी दानापुर खगोल रूपसपुर फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष भी पहुंचे और छानबीन किया.पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी नहीं बता रही है।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई