कार सवार व्यक्ति पर जानलेवा हमला!

तलवाड़ा(प्रवीण सोहल): कंडी क्षेत्र ब्लाक तलवाड़ा के अन्तर्गत पड़ते गांव अपर टोहलू के एक कार पर स्वार दुकानदार पर दो मोटरसाइकिल पर सवार युवको द्वारा किरपान द्वारा किए जानलेवा हमला में दुकानदार बाल-बाल बचा. इस हमले के पश्चात कंडी क्षेत्र मे भारी दहशत का माहौल व्यापत नजर आ रहा है. इस दौरान इस घटना मे पीडि़त दुकानदार बलविंदर सिंह वासी अपर टोहलू ने वताया है कि वह प्रति दिन की भांति वीरवार को शाम के करीब 8 बजे के बाद आपनी तलवाड़ा मे स्थित दुकान को बन्द करने के पश्चात अपने घर को अपनी कार मे सवार होकर जा रहा था. लेकिन अपने घर से कुछ ही दूरी पर मेरे सामने की तरफ से दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे.

लेकिन मैने यहा पर रास्ता कुछ छोटा होने मोटरसाइकिल सवार मेरे पास से आराम से गजर जाए। इस को ध्यान मे रखते हुए आपनी का को सडक के एक किनारे सड़क के साईड बर्म पर धीमी गति के साथ चलाने लगा।लेकिन मेरी इस प्रक्रिया का उन्होंने मेरे कार के पास अपना मोटरसाइकिल खडा करके मोटरसाइकिल के पिछे बैठा नौजवान अपने साथ किरपान लेकर के मेरी तरफ बढा ओर कार के पास आते ही उसने बिना सोचे समझे ही मेरे पर व मेरी कार पर किरपान से बार करना शुरू कर दिए।इस बीच उस अज्ञात युवक के द्वारा मेरी एक बाजू पर भी बार कर दिया।इस बीच मेरे पर कातिलना हमला करने बाले युवक ने मेरी कार की चाबी भी निकाल कर के आस-पास कही दुर फैक दी। लेकिन गनीमत रही कि मै मौका पा कर के कंडक्टर साईड की तरफ से भागने मे सफल होने मे कामयाब रहा.

पीडि़त बलविंदर सिंह ने बताया है कि यदि मै
भागने मे सफल न हो पाता तो वह मुझे किरपान के वार से मेरी जीवन लीला समाप्त करने मे सफल हो सकते थे।पीड़ित बलविंदर सिंह ने बताया है कि दोनो युवको आयु 20 से 25 वर्ष तक थी।दोनो युवक सिर से मौने थे लेकिन दोनो ने अपने मुह को कपडे से ढका हुया था।इस घटित घटनाक्रम के पश्चात पीडि़त बलविंदर सिंह के हाथ पर तलवार लगने के पश्चात स्थानीय तलवाड़ा कस्बे के बीबीएमबी प्रबन्धन के अस्पताल मे प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करया गया।पीडि़त बलविंदर सिंह ने बताया है इस घटित घटनाक्रम की लिखित शिकायत स्थानीय तलवाड़ा को दे दी गई है।