झारखण्ड

30 हजार की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम..!

Advertisements
Ad 4

धनबाद: जिले में बाइकर्स गिरोह का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. शहर में छिनतई और गाड़ियों से पैसा उड़ाने के मामले में अप्रत्याशित तेजी आई हुई है. ऐसे में सोमवार को एक रेलकर्मी की पत्नी जब सरायढेला ब्रांच स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 30 हजार रुपये निकालकर अपने घर तेलीपाड़ा हीरापुर जा रही थी, तो सरायढेला थाना मोड़ के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने उसका पर्स छीन लिया. उसके बाद बाइकर्स पीके रॉय कॉलेज की तरफ फरार हो गए.

पुलिस कर रही मोबाइल को ट्रैक महिला ने घटना की जानकारी सरायढेला पुलिस को दी. महिला ने बताया कि पर्स में 30 हजार रुपये नगद और मोबाइल फोन था, जबकि बाइक सवार एक युवक हेलमेट पहने हुए था तो दूसरा बगैर हेलमेट था. हालांकि मामले की जानकारी होने पर सरायढेला पुलिस ने मोबाइल को ट्रैक करना शुरू किया. जिसके बाद मोबाइल और पर्स हाउसिंग कॉलोनी के श्रम कार्यालय के पीछे एक नाली के पास फेंका हुआ मिला. इससे अंदाजा लगाया जाता है कि अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम देने के बाद पीके रॉय कॉलेज से पुलिस लाइन होते हाउसिंग कॉलोनी की ओर मुड़ गए, जहां से श्रम कार्यालय होते बरटांड़ की ओर फरार हुए हैं.

Advertisements
Ad 2

शहर में छिनतई की घटनाओं में वृद्धी पीड़ित महिला से बात करने पर पता चला कि अपराधी सरायढेला थाना मोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस लाइन की ओर फरार हो गए. यहां सवाल उठना लाजमी है कि पिछले एक पखवाड़े से शहर के प्रमुख स्थानों पर छिनतई की घटना में वृद्धि होने के बावजूद पुलिस की सक्रियता में कोई तेजी नहीं देखी गई. इससे पहले बैंक मोड़, कंबाइंड बिल्डिंग, शक्ति मंदिर, गोविंदपुर जैसे स्थानों पर बड़े-बड़े लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. इसके बावजूद पुलिस को अब तक अपराधियों के बाबत कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है, जिससे जिले के लोगों में भय और दहशत व्याप्त है।

Related posts

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न बूथों का किया निरीक्षण

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री