बिहार

भ्रष्टाचार की जड़ है कांग्रेस : नंदकिशोर

पटना, न्यूज क्राइम 24। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। इसके जड़ भ्रस्टाचार है।

श्री यादव ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस के एक झारखंडी नेता और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 200 करोड़ रुपये कैश बरामद किये गये हैं। छापेमारी में 9 अलमारियां नोटों से भरी पाई गईं और नोटों को गिनने के लिए मशीनें मंगवानी पड़ी। श्री यादव ने कहा कि असल में कांग्रेस का चरित्र ही भ्रष्टाचारी है। अपने लंबे शासनकाल में कांग्रेस नेताओं ने बड़े-बड़े भ्रष्टाचार किये।

Advertisements
Ad 2

नागरवाला स्कैम, मूंदड़ा स्कैम, मारुति घोटाला, बोफोर्स घोटाला, नेशनल हेराल्ड घोटाला, वाड्रा एलडीएफ घोटाला और अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाले जैसे घोटालों को गिनते-गिनते अंगुलियां थक जाएंगी, फिर भी गिनती पूरी नहीं होगी। ये घपले-घोटाले कांग्रेस सरकार की देन है। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने बड़े-बड़े घोटाले कर गरीबों के पैसे से अपनी तिजोरी भरी। लेकिन, अब देश की जनता कांग्रेस और उसक नेताओं की करतूतों को जान गयी है। इसलिए चुनावों में कांग्रेस को अपनी करनी का फल भोगना पड़ रहा है।

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: