बिहार

भ्रष्टाचार की जड़ है कांग्रेस : नंदकिशोर

पटना, न्यूज क्राइम 24। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। इसके जड़ भ्रस्टाचार है।

श्री यादव ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस के एक झारखंडी नेता और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 200 करोड़ रुपये कैश बरामद किये गये हैं। छापेमारी में 9 अलमारियां नोटों से भरी पाई गईं और नोटों को गिनने के लिए मशीनें मंगवानी पड़ी। श्री यादव ने कहा कि असल में कांग्रेस का चरित्र ही भ्रष्टाचारी है। अपने लंबे शासनकाल में कांग्रेस नेताओं ने बड़े-बड़े भ्रष्टाचार किये।

Advertisements
Ad 2

नागरवाला स्कैम, मूंदड़ा स्कैम, मारुति घोटाला, बोफोर्स घोटाला, नेशनल हेराल्ड घोटाला, वाड्रा एलडीएफ घोटाला और अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाले जैसे घोटालों को गिनते-गिनते अंगुलियां थक जाएंगी, फिर भी गिनती पूरी नहीं होगी। ये घपले-घोटाले कांग्रेस सरकार की देन है। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने बड़े-बड़े घोटाले कर गरीबों के पैसे से अपनी तिजोरी भरी। लेकिन, अब देश की जनता कांग्रेस और उसक नेताओं की करतूतों को जान गयी है। इसलिए चुनावों में कांग्रेस को अपनी करनी का फल भोगना पड़ रहा है।

Related posts

अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दि हत्या

पुलिस पर लगा अधिवक्ता के पिटाई का‌ आरोप, विरोध में दानापुर न्यायालय के अधिवक्ताओं ने‌ काम काज रखा ठप

मोदी जी को छोड़ दें तो आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं : प्रशांत किशोर