उत्तरप्रदेश

स्वामी प्रसाद मौर्य पर बीजेपी विधायक केतकी सिंह का बड़ा हमला!

बलिया(संजय कुमार तिवारी): बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक केतकी सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामायण को लेकर दिए विवादित बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन पुराणों पर हमारा विश्वास है। जिन देवी-देवताओं पर हमारी आस्था है और जिस धर्म को हम मानते हैं ,ऐसे कुत्ते हैं जो उस पर भोंकते रहते हैं ।

धर्म सबसे बड़ा है ।हमारा हिंदू सनातन धर्म यह बताता है कि कैसे सबको साथ लेकर चलते हैं ।जो रामचंद्र शबरी के जूठे बेर को खाते हैं और हाथ जोड़कर कहते हैं जो सबकी नैया पार कर रहा है ,तुम उसकी नैया पार करो। स्वामी प्रसाद मौर्य अब अपनी भी नइया नहीं पार कर सकते हैं।

अच्छा हुआ कि चुनाव के पहले बीजेपी से निकल गए। वह जिस नाव पर जाते हैं उसी में छेद हो जाएगा। अब अपनी नैया वह खुद बचा ले।बीजेपी में जो रहता है उसे यह बताया जाता है कि भारत एक देश है ।हिंदू धर्म जीने का सनातनी तरीका है ।

Advertisements
Ad 2

भगवान राम किसी एक धर्म विशेष के नहीं बल्कि पूरे विश्व के प्रभु हैं ।स्वामी प्रसाद मौर्य जब तक हमारे साथ रहे तो संस्कार में थे और सही लाइन पर थे ।सपा की पाठशाला में उनके प्रधानाचार्य में गड़बड़ी हो चुकी है ।मुझे लगता है कि उनके प्रधानाचार्य अखिलेश यादव और उनकी पलटन को संघ प्रमुख से निवेदन करूंगी कि उनकी दो चार क्लासेस लगाएं कि धर्म क्या होता है उन्हें आरएसएस की पाठशाला में जाना चाहिए।

भाजपा विधायक केतकी सिंह ने कहा कि मैं मांग करती हूं कि राष्ट्र एवं धर्म विरोधी बयान देने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होना ही चाहिए। बीजेपी विधायक ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पूरे देश में विरोध हो रहा है।

पर उनकी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की तरफ से कोई विरोध नहीं दर्ज किया गया। रामचरितमानस सिर्फ एक किताब नहीं ग्रंथ है ।हर हिंदू इस पर आस्था रखकर जीवन जीता है ।ग्रंथ के बारे में जो उनकी पार्टी के नेताओं ने बोला यह उनकी पार्टी की ही भाषा है।

Related posts

बीएसपी के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, बीएसपी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी पर बोला हमला

बलिया लोकसभा सीट से बीजेपी ने नीरज शेखर को बनाया प्रत्यासी

सेवानिवृत्त बेसिक शिक्षकों का सम्मान और शिक्षक संगोष्ठीमें हुई चर्चा : रीना त्रिपाठी