बिग बी अमिताभ बच्चन ने पटनासिटी के राजेश से मांगी माफी, कहा- गलती के लिए क्षमाप्रार्थी हूं!

[Edited By: Robin Raj]

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): बॉलीवुड के महानायक अभिनेता बिग बी अमिताभ बच्चन इनदिनों काफी चर्चा में आ गए है, हालांकि इनकी चर्चा तो हमेशा ही होती रहती है, लेकिन इस बार बात ही कुछ अलग है, आमिताभ बच्चन ने एक युवक से माफी मांगते हुए आभार जताया है. जी हां यह बिल्कुल सच है. मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला निवासी राजेश पांडे से अमिताभ बच्चन ने फेसबुक चैट के जरिये माफी मांगी है, जिसके बाद इनके द्वारा लिखी गई बात अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

अमिताभ ने क्यों मांगी माफी-

दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 पर ‘दशहरा’ को ‘दशहेरा’ लिखा. इस पर मालसलामी नंदगोला के रहने वाले राजेश ने अपने कमेंट में लिखा कि दशानन की हार से बना ‘दशहरा’ न कि ‘दशहेरा’ उसी प्रकार दूसरी गलती का उल्लेख करते हुए राजेश ने पोस्ट पर लिखा है कि आप फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते दिखे हैं. कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए. जिसके बाद बिग बी ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगते हुए आभार प्रकट किया है. उन्होंने लिखा कि जो गलत हुआ है उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं. मैं सुधार करूंगा। मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया.

सोशल मिडीया पर रहते है एक्टिव-

बताते चलें कि महानायक अमिताभ बच्चन इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मौका मिलने पर फैंस के सवालों का भी जवाब देते हैं. अमिताभ पहले भी यूजर के सवालों का जवाब देते रहे हैं।