ताजा खबरेंबिहार

राजस्थान में दलित छात्र की हत्या का पटना में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): राजस्थान में दलित छात्र की हत्या का पटना में फुलवारी शरीफ के चौहरमल नगर इलाके में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंककर भीमपुरजोर विरोध किया है । पुतला दहन कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता रणधीर कुमार , पटना जिला अध्यक्ष शलोक पासवान, पटना जिला प्रभारी सतेंद्र गवास्कर समेत अन्य मौजूद रहे।

बता दें कि राजस्थान के जालोर में एक दलित छात्र की हत्या सवर्ण शिक्षक द्वारा मटके से पानी पीने के लिए कर दी गई है जिसका देशभर में दलित संगठनों और नेताओं द्वारा विरोध जताया जा रहा है।राजस्थान के जालौर की इस घटना पर बिहार की जनता में भी आक्रोश है।

Advertisements
Ad 2

भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष गोविंद पासवान ने बताया कि भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव सतीश रजक के नेतृत्व में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को जालौर पहुंचने से रोक रही है और बार बार डिटेन कर रही है। इतना ही नही जालौर की घटना और भीम आर्मी चीफ को डिटेन किये जाने पर बिहार कांग्रेस की जवाबदेही पर सवाल उठाया है।

फुलवारी शरीफ में राजस्थान के सीएम का पुतला दहन के बाद यहां पहुँचे कांग्रेस बिहार के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार राम से महासचिव सतीश कुमार रजक के नेतृत्व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने मुलाकात किया। डॉ अशोक कुमार ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों से इन मुद्दों पर बात करने का आश्वासन दिया है।

Related posts

पटना साहिब प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत

लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी का निरीक्षण

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन, ‘मोदी संग बिहार’ गीत लॉन्च

error: