बिहार

भरगामा : पैकपार में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

अररिया, रंजीत ठाकुर। जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के पैकपार पंचायत के वार्ड 15 में बीते मंगलवार की रात्रि को भीषण अगलगी की घटना घटित हुई है। इस अगलगी की घटना में चार परिवार के दो गाय,आठ बकरी सहित दो साईकिल,होण्डा,मोटर आदि सामान जलकर राख में तब्दील हो जाने की बात बताई जा रही है। अगलगी की घटना में चार परिवार के दस घर समेत घर में रखा सामान अनाज, जेबरात,कपड़ा आदि सामान जलकर राख हो गया है।

जानकारी के अनुसार भरगामा थाना क्षेत्र के पैकपार पंचायत के वार्ड 15 निवासी अनिल मंडल के घर से आग की लपटें उठीं। देखते हीं देखते अनिल मंडल के पड़ोसी अरबिन्द मंडल,गजेन्द्र मंडल,सुनील मंडल का दस घर को आग ने अपने चपेट में ले लिया। पीड़ित के अनुसार अगलगी की घटना में अनिल मंडल का दो गाय,चार बकरी, जेबरात, कपड़ा,अनाज सहित तीन घर जलकर राख हो गया। जबकि आग की चपेट में आने से अरबिन्द मंडल का तीन घर एक गाय झुलस गया। जबकि चार बकरी दो साईकिल,ट्रंक सहित घर में रखा सामान अनाज,कपड़ा,फर्नीचर,आदि जलकर राख हो जाने की बात बताई जा रही है।

Advertisements
Ad 2

वहीं पड़ोसी गजेंद्र मंडल का एक मवेशी घर,होण्डा,मोटर जलकर राख हो गया। जबकि वहीं सुनील मंडल का तीन घर, जेबरात, कपड़ा, फर्नीचर,आदि सामान जलकर राख हो जाने की बात बताई जा रही है। अगलगी की घटना का जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां एवं उनके टीमों ने घटना स्थल पर पहुंचकर आग पर काबू किया। बता दें कि पीड़ित ने अगलगी की घटना की सूचना सीओ मनोज कुमार को दिया। वहीं सीओ मनोज कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अंचल कर्मचारी को घटनास्थल पर भेजकर स्थल निरिक्षण कर रिपोर्ट मांगा है। अंचलाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर प्रत्येक परिवार को ग्यारह हजार रुपया सहित प्लास्टिक मुहैया कराई जाएगी।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: